सारा तेंदुलकर को परेशान करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सारा तेंदुलकर को परेशान करने वाले शख्स ने सारा के बारे में किये ये चौकाने वाले खुलासे 

सारा तेंदुलकर को परेशान करने वाले शख्स ने सारा के बारे में किये ये चौकाने वाले खुलासे

भारतीय क्रिकेट इतिहास में मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का नाम स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जा चुका है। सचिन तेंदुलकर ना सिर्फ भारत बल्कि पूरे क्रिकेट जगत के सर्वोच्च बल्लेबाज हैं। सचिन तेंदुलकर ने इटरनेशनल क्रिकेट में 24 साल तक भारत की सेवा की। ऐसे में जब इतने साल किसी इंसान ने अपने देश का नाम रोशन किया हो उसके लिए सम्मान का भाव होना बहुत जरूरी है। साथ ही साथ इस खिलाड़ी के परिवार को भी सम्मान मिलना चाहिए।

सारा तेंदुलकर को परेशान करने वाले शख्स ने सारा के बारे में किये ये चौकाने वाले खुलासे 1

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को परेशान करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार

सचिन तेंदुलकर ने जिस तरह से क्रिकेट प्रशंसकों को प्यार दिया है। उससे तो वो इस देश के सबसे सम्मानित खिलाड़ियों में से एक हैं लेकिन वहीं इन दिनों सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को हाल ही में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा है। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के लिए तेंदुलकर के ऑफिस में एक मनचले ने 20 बार फोन कॉल्स किए । इससे सारा तेंदुलकर ने परेशान होने के बाद एक देबकुमार मैती के नाम से मामला दर्ज कराया।

सारा तेंदुलकर को परेशान करने वाले शख्स ने सारा के बारे में किये ये चौकाने वाले खुलासे 2

बार-बार फोन कर देबकुमार नाम का शख्स सारा से शादी करने की जता चुका है इच्छा

सारा तेंदुलकर के द्वार जब इस व्यक्ति के नाम से शिकायत दर्ज की गई और पुलिस ने कार्यवाही करते हुए इस व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया है लेकिन वहीं इस व्यक्ति के परिवार वाले उसे मानसिक रूप से बिमार करार दे रहे हैं। ये मामला तब प्रकाश में आया जब देबकुमार ने विवादास्पद बयान देकर सुर्खियों में कदम रखा।

देबकुमार ने सारा तेंदुलकर से शादी करने क बात फोन पर कही थी। देब कुमार ने कहा था कि “मैं सारा से शादी करना चाहता हूं। बल्कि तथ्य तो ये सामने आ रहे हैं कि उसने सारा को वास्तविक तो कभी नहीं देखा है। उसने तो सारा को केवल टीवी पर ही देखा है।

सारा तेंदुलकर को परेशान करने वाले शख्स ने सारा के बारे में किये ये चौकाने वाले खुलासे 3

तेंदुलकर के ऑफिस में फोन कर सारा को किया कई बार परेशान

गिरफ्तार होने के बाद देबकुमार ने पुष्टि की कि “मैंने सबसे पहले आकाश की ओर देखा और पूछा क्या सारा मेरी पत्नी है? और इसके बाद बिजली ने इसकी पुष्टि की( आसमान से बिजली चमकी) मैंने यहीं चीजें फोन पर कही जब मैंने तेंदुलकर के ऑफिस में फोन किया। साथ ही देबकुमार ने ये भी निश्चित किया कि उन्होंने 20 से 25 बार उस नंबर पर फोन किया था।”

सारा तेंदुलकर को परेशान करने वाले शख्स ने सारा के बारे में किये ये चौकाने वाले खुलासे 4

देबकुमार अपने आपको बताता है दुनिया में सर्वश्रेष्ठ

देबकुमार ने साथ ही टूटी-फूटी हिंदी में कहा कि “सारा तेंदुलकर मेरा जीवन है और मैं उससे शादी करना चाहता हूं।”

इसके बाद उन्होंने अपनी कलाई पर एक टैटू भी दिखाया जिस पर लिखा था कि देब और सारा। साथ ही देब ने कहा, कि “जहाज और ट्रेन सब बंद हो सकती है  फिर भी मैं ही दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हूं।”

सारा तेंदुलकर को परेशान करने वाले शख्स ने सारा के बारे में किये ये चौकाने वाले खुलासे 5

Related posts

Leave a Reply