अर्शदीप सिंह को बटलर के रूप में मिला अपना पहला विकेट, देखने लायक था रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- जोस बटलर को अपने डेब्यू पर आउट करने के बाद 20 साल के अर्शदीप ने मनाया खास अंदाज में जश्न, 

IPL 2019- जोस बटलर को अपने डेब्यू पर आउट करने के बाद 20 साल के अर्शदीप ने मनाया खास अंदाज में जश्न,
PC_IPLT20.COM

इंडियन प्रीमियर लीग का जब से आगाज हुआ है उसके बाद से उन्होंने कई नायाब प्रतिशाशाली खिलाड़ी दिए हैं। आईपीएल क्रिकेट जगत का एक ऐसा प्लेट फॉर्म बनकर सामने आया है जिसमें कई युवा खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

युवा खिलाड़ियों के लिए बड़ा मंच है आईपीएल

कुछ वैसे ही इस आईपीएल में भी युवा खिलाड़ियों की प्रतिभा देखने को मिल रही है। आईपीएल के इस सीजन में अब तक कई खिलाड़ियों ने बहुत ही खास प्रभाव छोड़ा है।

IPL 2019- जोस बटलर को अपने डेब्यू पर आउट करने के बाद 20 साल के अर्शदीप ने मनाया खास अंदाज में जश्न, 1

आईपीएल एक बहुत बड़ा मंच होता है जहां पर देश विदेश के दिग्गज खिलाड़ी खेल रहे हैं। ऐसे में इन सबके बीच अपनी छाप छोड़ने की इच्छा हर एक युवा खिलाड़ी रखता है।

किंग्स इलेवन पंजाब के अर्शदीप ने किया ड्रीम डेब्यू

किसी युवा खिलाड़ी के लिए आईपीएल डेब्यू भी किसी सपने के साकार होने जैसा है और वो अपने डेब्यू को यादगार बनाने की पूरी कोशिश करता है। इस यादगार डेब्यू में जब कोई गेंदबाज एक ऐसे बल्लेबाज का विकेट हासिल कर ले जो बड़े-बड़े गेंदबाजों के लिए खतरनाक माना जाता है तो उसकी खुशी के मायने अलग ही होते हैं।

IPL 2019- जोस बटलर को अपने डेब्यू पर आउट करने के बाद 20 साल के अर्शदीप ने मनाया खास अंदाज में जश्न, 2
PC_IPLT20.COM

ऐसा ही ड्रीम डेब्यू किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने किया जिन्होंने मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दो सफलताएं हासिल की।

जोस बटलर को बनाया पहला शिकार, खुशी में डूबे अर्शदीप

मध्यप्रदेश के 20 साल के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ यादगार डेब्यू किया जिसमें उन्होंने जोस बटलर जैसे खतरनाक खिलाड़ी को अपना पहला शिकार बनाया। जोस बटलर इस सीजन में बहुत ही खतरनाक फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

अर्शदीप सिंह ने जोस बटलर को अपना पहला शिकार बनाया जिसके बाद उनका रिएक्शन देखने लायक रहा। अर्शदीप से जैसे ही विकेटकीपर निकोलस पूरन के हाथों कैच आउट कराया वैसे ही उनकी खुशी का ठीकाना नहीं रहा। और उन्होंने इस विकेट का जमकर जश्न मनाया।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts