शाहिद अफरीदी के साथ अपने सम्बन्ध पर अब अर्शी खान ने किया काफी चौकाने वाला खुलासा 1

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक रूप से शामिल होने का दावा करने के बाद विवादास्पद भारतीय मॉडल अर्शी खान ने कुछ साल पहले दुनिया को चौंका दिया था। तब से वह प्रसिद्ध क्रिकेटर के साथ उनके कथित रिश्ते के लिए ख़बरों में रही है और अब हर समय विवादास्पद वक्तव्य के साथ आती रही है। हालांकि, अर्शी अब बीते हुए एपिसोड के बारे में क्षमा मांग रही है और उन्होंने कहा है कि वह अफरीदी का बहुत सम्मान करती है।

शाहिद अफरीदी के साथ अपने सम्बन्ध पर अब अर्शी खान ने किया काफी चौकाने वाला खुलासा 2

इसे सुरक्षित रूप से माना जा सकता है कि अर्शी को उनके द्वारा किए गए विवादों के साथ लाइटलाइट के लिए इन्होंने कुछ ऐसे कमेंट किये थे जैसे कपल हो। वह बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान द्वारा आयोजित ‘बिग बॉस’ नामक एक लोकप्रिय शो के ग्यारहवें सत्र में प्रतियोगी में से एक थीं।

2015 में अर्शी खान ने ट्वीट किया था कि वह शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक रूप से शामिल थीं और उन्हें इसके लिए भारतीय मीडिया की अनुमति लेने की आवश्यकता नहीं है। “हाँ, मैंने अफरीदी के साथ यौन संबंध रखे थे! क्या मुझे किसी के साथ सोने के लिए भारतीय मीडिया की अनुमति चाहिए? यह मेरा निजी जीवन है। मेरे लिए यह प्यार था, “उनके ट्वीट में यही लिखा गया था।

हालांकि, इन्होंने अब स्वीकार किया है कि यह उसकी गलती थी और उसे अफरीदी को खुले तौर पर संबोधित नहीं किया जाना चाहिए था। उन्हें हाल ही में जज़ बाट नामक शो में आमंत्रित किया गया था, जिसे राजीव खंडेलवाल द्वारा होस्ट किया गया था, जहां मॉडल यह भी कहने लगी कि वह अफरीदी का बहुत सम्मान करती है और उन्होंने बहुत मदद भी की है।

शाहिद अफरीदी के साथ अपने सम्बन्ध पर अब अर्शी खान ने किया काफी चौकाने वाला खुलासा 3

“मैं अफरीदी का बहुत सम्मान करता हूं। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। यह ट्वीट एक गलती थी और मुझे इस तरह के संवेदनशील मुद्दों के बारे में खुले तौर पर नहीं रखा जाना चाहिए था। अफरीदी साहब के बहुत अहसान है मुझ पर, “उन्होंने कहा है।

अर्शी खान जो अफरीदी के साथ इस वाकये के लिए काफी चर्चा में रही है और अभी भी कई बार विवादों में आती है। इनका जन्म अफगानिस्तान में हुआ था, लेकिन बाद में भारत में रहने लगी और कई हिंदी शो में काम किया है।

क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।

Leave a comment