Asghar Afghan score 69 runs against india maharaja in Legends League Cricket

Legends League Cricket: सोमवार को लीजेंड्स क्रिकेट लीग में इंडिया महाराजा और एशिया लॉयन्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें इंडिया महाराजा की टीम को 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में अफगानिस्तान का सिर्फ एक ही खिलाड़ी इंडिया महाराजा की टीम पर भारी पड़ गया। उस अफगानी खिलाड़ी ने ऐसी धमाकेदार पारी खेली कि मैच का पूरा रुख ही पलट गया। इस खिलाड़ी का नाम है असगर अफगान,  (Asghar Afghan) जो कि अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान भी रह चुके हैं।

असगर अफगान ने मचाया तहलका

इस मैच में असगर अफगान (Asghar Afghan) ने मात्र  28 गेंदों पर ही 69 रन बना दिए।  इस दौरान उनके बल्ले से 7 छक्के और 4 चौके भी निकले। उनके अलावा इस मैच में उपूल थरंगा ने 72 और मोहम्मद यूसुफ ने 26 रन बनाए। इस खतरनाक बल्लेबाजी के दम पर एशिया लॉयन्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 193 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया.

गेंदबाजी में भी चमके अफगान

Asghar Afghan

गौरतलब है कि लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया महाराजा की टीम 157 रन ही बना पाई और 36 रनों से इस मुकाबले को हार गई। इंडिया महाराजा की तरफ से सबसे ज्यादा 35-35 रन वसीम जाफर और मनप्रीत गोनी ने बनाए। इसके आलावा युसूफ पठान ने 21 और स्टुअर्ट बिन्नी ने 25 रनों की पारी खेली। इनके आलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। वहीं, बल्लेबाजी के बाद असगर अफगान (Asghar Afghan) ने गेंदबाजी में भी कमाल किया। उन्होंने घातक गेंदबाजी करते हुए 23 रन देकर 2 विकेट भी हासिल किये। उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए, उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

इंडिया महाराजा की लगातार दूसरी हार

India Maharajas

आपको बता दें कि, इंडिया महाराजा की यह लगातार दूसरी हार है। अब यह टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे पहुंच गई है। इस टीम के 3 मैच में 2 अंक हैं तो वहीं, वर्ल्ड जॉयंट्स के भी 2 अंक हैं लेकिन उनका नेट रनरेट अच्छा है तो यह टीम दूसरे स्थान पर है जबकि एशिया लायंस 3 मैच में 4 अंक के साथ टॉप पर मौजूद है।