वापसी के बाद लोगों का आत्मविश्वास हासिल करना होगी मेरी पहली प्राथमिकता:अशरफुल

SAGAR MHATRE / 05 March 2016

कल रविवार को भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप का फाइनल खेला जाएगा, लेकिन मोहम्मद अशरफुल को ये मलाल है, कि अगर उन्होंने फिक्सिंग नहीं की होती, तो आज वे मैदान पर होते.

बांग्लादेश प्रीमीयर लीग में फिक्सिंग करने के कारण मोहम्मद अशरफुल पर बैन लगाया गया था, और अशरफुल इस साल अगस्त में मैदान पर वापसी कर सकते है.

अशरफुल ने कहा, “मै 13 अगस्त से मैदान पर वापसी कर सकता हू, और मै प्रथम श्रेणी मैच खेलूंगा. मुझे सबसे पहले लोगों का विश्वास हासिल करना होगा, और वापसी करने के लिए लोगो का विश्वास होना काफी महत्वपूर्ण है.”

 

अशरफुल ने कहा, “मुझे पता है, कि मेरे लिए मैदान पर वापसी करना आसान नहीं होगा. मुझपर फिलहाल ड्रेसिंग रुम में कोई विश्वास नहीं करेगा, और ये जायज भी है. लेकिन मै पूरी कोशिश करुंगा की मैनें जो गलती की है, उसे सुधारकर मै टीम में वापसी करना चाहुंगा. मोहम्मद आमीर की वापसी से मेरा आत्मविश्वास भी बडा है, और मै तीनों फॉरमेट में खेलने के लिए तैयार हू.”

अशरफुल ने कहा, “ये कुछ साल मेरे लिए काफी मुश्किल रहें. मुझे पता नहीं की मेरे फैन्स अब मेरे साथ है या नहीं, लेकिन मै उन्हें कभी धोखा नहीं देना चाहता था. मेरे दोस्तों ने मेरा साथ कभी नहीं छोडा, और मेरी पत्नी भी मेरे साथ है. फिलहाल अशरफुल एक रेस्टोरेंट चला रहा है, और वहां खुश है.”

Related Topics