इंग्लैंड के रोरी बर्न्स ने जड़ा शतक, जिमी नीशम ने विराट कोहली को किया बेवजह ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ASHES 2019: इंग्लैंड के रोरी बर्न्स ने जड़ा शतक, तो जिमी नीशम ने विराट कोहली को किया बेवजह ट्रोल 

ASHES 2019: इंग्लैंड के रोरी बर्न्स ने जड़ा शतक, तो जिमी नीशम ने विराट कोहली को किया बेवजह ट्रोल

इंग्लैंड व ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का आगाज़ हो चुका है। दोनों ही टीमें एशेज सीरीज अपने नाम करने के लिए अपना ए गेम दिखा रही हैं। एशेज सीरीज खेला जाता है इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लेकिन न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज जिमी नीशम ने इंग्लैंड के रोरी बर्न्स की शतकीय पारी पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की खिंचाई करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया।

नीशम ने ट्विटर पर ली विराट कोहली की चुटकी

जिमी नीशम, जो ट्विटर पर प्रफुल्लित करने वाले वन-लाइनर्स पोस्ट करना पसंद करते हैं उन्होंने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स की अपने ही अंदाज में तारीफ की। बर्न्स ने अपने एशेज डेब्यू पर शानदार शतक बनाया और नीशम ने इस मौके का कोहली पर मजाकिया अंदाज में इस्तेमाल किया। न्यूजीलैंड के आलराउंडर ने उल्लासपूर्वक लिखा कि बर्न्स के पास एशेज में अधिक रन हैं और कोहली ने अपने पूरे एशेज करियर में रन बनाए हैं।

एशेज सीरीज में दोनों टीमें जड़ रही शतक

ASHES 2019: इंग्लैंड के रोरी बर्न्स ने जड़ा शतक, तो जिमी नीशम ने विराट कोहली को किया बेवजह ट्रोल 1

एशेज एक प्रतिष्ठित टेस्ट सीरीज है जो इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाती है। इसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने स्टीव स्मिथ की 144 रनों की शतकीय पारी के दम पर 284 रन स्कोर बोर्ड पर लगाए। वहीं इंग्लैंड की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स के 125 रनों की शानदार पारी के हम पर 267 रन स्कोर बोर्ड पर लगा सकी।

पहले भी भारतीय खिलाड़ियों का मजाक उड़ा चुके हैं नीशम

जिमी नीशम

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम खिलाड़ी ने पहली बार भारतीय खिलाड़ी पर तंज नहीं कसा इससे पहले भी वह ऐसी कर चुके हैं। आज से कुछ महीने पहले भारतीय गेंदबाज़ अश्विन और जिमी नीशम के बीच ट्वविटर पर झड़प हो गई थी।  

सबसे पहले जिमी नीशम ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस मैच को लेकर लिखा था, कि “क्या कोई मुझे बता सकता है, कि क्यों ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चल रहे मैच की जगह स्काई न्यूजीलैंड पर रग्बी का मैच दिखाया जा रहा है ???”

जबी उन्होंने यह ट्वीट किया था, उस दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच में बारिश चल रही थी, इसलिए अश्विन ने उन्हें बताते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा था, कि “क्योंकि वहां मैच में बारिश चल रही हैं.”

इसके बाद भारतीय टीम को ट्रोल करते हुए जिमी नीशम ने अश्विन को रीट्वीट करते हुए लिखा, “छक्कों की बारिश हो रही हैं ??”

इसके बाद अश्विन ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, “हम भी जल्द ही बल्लेबाजी करेंगे”

इसके बाद जिमी नीशम ने फिर भारतीय टीम पर तंज कसते हुए अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “विराट दूसरी बल्लेबाजी कर रहा है, इसलिए शायद वैसा ही खेलना पड़ेगा.”

Related posts