जस्टिन लैंगर ने उम्मीद जताई एशेज सीरीज के दुसरे मैच में चलेगा डेविड वार्नर का

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर को उम्मीद, दुसरे टेस्ट में इंग्लैंड के लिए खतरा साबित होगा ये खिलाड़ी 

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर को उम्मीद, दुसरे टेस्ट में इंग्लैंड के लिए खतरा साबित होगा ये खिलाड़ी

एशेज सीरीज की शुरुआत हो चुकी है. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की टेस्ट क्रिकेट में बैन के बाद वापसी भी हो गयी. इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम के मैदान पर खेले गये पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. अब टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने अगले मैच में वार्नर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई है.

जस्टिन लैंगर ने डेविड वार्नर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई

ऑस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर एशेज के पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में सफल नहीं हो पायें थे. अब ऑस्ट्रेलिया टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने  दुसरे टेस्ट मैच से पहले सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के बारें में कहा कि

” मुझे अच्छा लगता है जब कोई बड़ा खिलाड़ी जल्दी आउट हो जाता है. इसका मतलब होता है की अब जल्द ही बहुत अच्छा प्रदर्शन वो खिलाड़ी करने वाला है. उम्मीद करता हूँ की ऐसा अगले टेस्ट मैच में ही हो जाएँ. वो महान खिलाड़ी हैं इसके पीछे यही वजह है की वो वापसी बहुत अच्छी करते हैं. अपनी पूरी निगाहें लक्ष्य पर बनाए रखते हैं.”

स्टीव स्मिथ ने अपने प्रदर्शन से जस्टिन लैंगर को किया खुश

डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की टीम में वापसी की जिम्मेदारी खुद जस्टिन लैंगर के कंधे पर ही थी. लैंगर पहले ही चाहते थे की ये दोनों खिलाड़ी टीम में अच्छे से वापसी करें. लैंगर की इस चाहत को स्टीव स्मिथ ने पूरी कर दिया है. स्टीव स्मिथ ने पहले एशेज टेस्ट मैच की दोनों पारियों में बहुत ही शानदार शतक जड़ कर अपनी टीम को मैच जिताया था.

जिसके कारण उन्होंने मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार जीता था. अब स्टीव स्मिथ अपने इस प्रदर्शन को ऐसे ही बरकरार रखने का प्रयास करेंगे. डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए विश्व कप में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था.

लॉर्ड्स में कल शुरू होगा दूसरा एशेज टेस्ट

इस महान सीरीज का दूसरा मैच कल लॉर्ड्स में शुरू होगा. इंग्लैंड की टीम इस मैच में वापसी करके जीत दर्ज करने का प्रयास करेगी. जिससे वो लोग इस सीरीज को 1-1 से बराबर कर सके. जबकि ऑस्ट्रेलिया की टीम इस बार जीतकर सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल करने का प्रयास करेगी.

Related posts