स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी की तारीफ में संजू सैमसन ने कही दिल छू लेने वाली बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

संजू सैमसन ने कहा स्मिथ चाचू को रोकना है अब मुश्किल 

संजू सैमसन ने कहा स्मिथ चाचू को रोकना है अब मुश्किल

एशेज सीरीज का मैनचेस्टर में खेला गया चौथा टेस्ट मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने ट्रॉफी को बरकरार रखने की तरफ एक कदम आगे बढ़ाया है। 185 रनों से मिली इस जीत में स्टीव स्मिथ की ताबड़तोड़ पारी ने अहम भूमिका निभाई। चारों तरफ स्टीव स्मिथ के नाम की धूम मची है। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए सितारे संजू सैमसन भी स्मिथ के लिए ट्वीट कर तारीफ करते नजर आए।

संजू सैमसन ने ट्वीट कर की स्मिथ की बल्लेबाजी की तारीफ

 

संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं और दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। आईपीएल के दौरान भी यह खिलाड़ी आपस में मस्ती करते दिखते हैं। स्मिथ की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से एशेज ने 18 साल बाद एशेज को बरकरार रखने के लिए इंग्लैंड पर बढ़त हासिल की है।

इसके लिए सैमसन ने अपनी और स्मिथ की मस्ती करते हुए तस्वीर शेयर की और लिखा- ऐसा लग रहा है कि इस खिलाड़ी को रोकना असंभव है। आपका बल्लेबाजी करने का तरीका बहुत प्यारा है चाचू।

स्मिथ का ताबड़तोड़ प्रदर्शन जारी

संजू सैमसन ने कहा स्मिथ चाचू को रोकना है अब मुश्किल 1

इस एशेज सीरीज में स्टीव स्मिथ जबरदस्त फॉर्म में हैं जहां उन्होंने पहले ही 134.20 की शानदार औसत से महज पांच पारियों में 671 रनों की तूफानी पारी खेली है। उन्होंने चोट से वापसी करने के बाद चौथे टेस्ट में भी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी जारी रखी और पहली पारी में 211 रन और दूसरी पारी में 82 रन बनाए।

चौथे टेस्ट मैच को 185 रनों से जीतने के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया एशेज सीरीज को बरकरार रखने की तरफ एक कदम बढ़ा चुकी है। मैनचेस्टर में खेले गए चौथे टेस्ट में निराशाजनक प्रदर्शन के साथ इंग्लैंड 185 रनों से हार गए। इस मैच को हारने के साथ ही इंग्लैंड का एशेज 2019 जीतने का सपना भी धुंधला होता दिख रहा है।

Related posts