डेविड वॉर्नर को इंग्लिश फैन ने दी गाली, तो ओपनर ने दिया गजब का रिएक्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: डेविड वॉर्नर ने इंग्लिश फैन की गाली के जवाब में दिया ऐसा जवाब बंद की सभी की बोलती 

WATCH: डेविड वॉर्नर ने इंग्लिश फैन की गाली के जवाब में दिया ऐसा जवाब बंद की सभी की बोलती

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज अपने रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुकी है। दोनों ही टीमें 1-1 प्वॉइंट के साथ बराबरी पर हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि दोनों ही टीमों के फैंस को प्रतिद्वंदी टीम फूटी आंख नहीं सुहाती। सीरीज के दौरान लगातार फैंस विपक्षी खिलाड़ियों को ट्रोल दिख रहे हैं। अब इंग्लैंड के एक प्रशंसक ने ऑस्ट्रेलिया के ओपनर को गाली देते हुए चीटिंग की बात कही तो इसपर डेविड वॉर्नर का रिएक्शन देखने लायक है।

WATCH: डेविड वॉर्नर ने इंग्लिश फैन की गाली के जवाब में दिया ऐसा जवाब बंद की सभी की बोलती 1

गाली के बदले डेविड वॉर्नर ने दिया गजब का रिएक्शन

मैनचेस्टर में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में जब टीम ड्रेसिंग रूम से निकलर सीढियों से उतर रही थी तभी इंग्लैड के प्रशंसक ने अपनी चिर प्रतिद्वंदी ऑस्ट्रेलिया टीम के ओपनर को Warner you f*cking cheat कहा। इसके बाद वॉर्नर न तो दुखी हुए और न ही भड़के बल्कि उन्होंने पीछे मुडकर चियर्स करने वाले अंदाज में लाजवाब रिएक्शन दिया। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एशेज में जारी है विपक्षी टीम की ट्रोलिंग

डेविड वॉर्नर

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही प्रतिष्ठित सीरीज में लगातार दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को ट्रोल किया जा रहा है। एक दिन पहले किसी ऑस्ट्रेलियन फैन ने बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे जोफ्रा आर्चर को पासपोर्ट दिखाने की बात कहकर ट्रोल करने की कोशिश की थी। हालांकि खबरों की मानें तो उन ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों को तुरंत ही बाहर निकाल दिया गया था।

बेहद रोमांच मोड़ पर एशेज सीरीज

डेविड वॉर्नर

सीरीज में तीन मैचों के बाद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया 1-1 प्वॉइंट से बराबरी पर हैं। लेकिन चौथा टेस्ट मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ की 211 रनों की लाजवाब पारी की मदद से मात्र 8 विकेट्स खोकर 497 रन बना डाले। बारिश के कारण बाधित हो रहे इस मैच में इंग्लैंड  अभी 5 विकेट खोकर 200 रन ही बना सकी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि यह मैच बारिश की भेंट चढ़ेगा या किसी टीम के खाते में एक और प्वॉइंट चढ़ेगा।

Related posts