बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच चल रहें है विवाद की वजह से, अब ये बड़ी सीरीज हो सकती है कैंसिल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच चल रहें है विवाद की वजह से, अब ये बड़ी सीरीज हो सकती है कैंसिल 

बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच चल रहें है विवाद की वजह से, अब ये बड़ी सीरीज हो सकती है कैंसिल
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और खिलाड़ियों के बीच भुगतान को लेकर चल रहा चल रहा विवाद और और गहरा होता जा रहा है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलेस्टेयर निकोलसन ने घमकी देते हुए कहा है कि अगर बोर्ड ने ये मुद्दा नही सुझाया तो एशेज सीरीज पर खतरे के बादल छा सकते है. 
23 जुलाई है मीटिंग
बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच चल रहें है विवाद की वजह से, अब ये बड़ी सीरीज हो सकती है कैंसिल 1
Getty Images
 किसने क्या कहा: 12 सालो बाद आईसीसी विश्वकप फाइनल में पहुँचने के बाद सहवाग, चोपड़ा, हरभजन और इशांत समेत दिग्गजों ने बांधे भारतीय टीम की तारीफों के पूल
भुगतान को लेकर चल रहें विवाद की वजह से 30 जून के बाद 230 क्रिकेटर्स अनुबंध खत्म होने के वजह से बेरोजगार हो गए हैं. ऐसे में भुगतान को लेकर विवाद को सुलझाने के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलेस्टेयर निकोलसन और बोर्ड के अध्यक्ष जेम्स सदरलैंड के बीच 23 जुलाई को मीटिंग हैं. 
अभी भी बोर्ड के साथ रिश्ते सही करने में समय लगेगा 
बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच चल रहें है विवाद की वजह से, अब ये बड़ी सीरीज हो सकती है कैंसिल 2
ईमेल लिखते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलेस्टेयर निकोलसन ने कहा है कि बोर्ड के रवैये की वजह से खिलाड़ी का बोर्ड पर भरोसा नही हैं. ऐसे में अगर बोर्ड में कोई भी अग्रीमेंट करता है तो हमे उसको लेकर काफी ध्यान रखना पड़ेगा. पिछले कुछ समय से जैसा हमारा अनुभव रहा हैं. उससे हम किसी भी निर्णय पर जाने से पहले सोचना पड़ेगा. हमारा पास इतना समय नही है कि गर्मियों में होने वाली वाले क्रिकेट से होने वाले नुकसान से बच सके. 
एशेज सीरीज पर है खतरा 
बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच चल रहें है विवाद की वजह से, अब ये बड़ी सीरीज हो सकती है कैंसिल 3
स्टार महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर के की सफलता में सचिन का है बड़ा योगदान, अगर नहीं किया होता ये काम तो न बन पाती इतनी बड़ी क्रिकेटर
बोर्ड और खिलाड़ियों में बढ़ते इस वजह से एशेज सीरीज पर खतरे के बादल छा रहें हैं. ऑस्ट्रेलिया सरकार भी इस विवाद को लेकर पहले ही बोल चूकी है अगर एशेज के समय तक ये मामला न खत्म हुआ तो वो इस मुद्दे पर खुद दखल देगी. एशेज सीरीज अगर ऑस्ट्रेलिया में इस बार न हुई तो उनकी साख को भी बढ़ा झटका लगा सकता हैं. 

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

Related posts