T20 World Cup के लिए आशीष नेहरा ने किया भारतीय गेंदबाजों का चुनाव! इन्हें बताया टीम की पहली पसंद 1

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए Team India में कुछ ऐसे प्लेयर्स की तलाश हो रही है, जो ऑस्ट्रेलिया के मैदानो में अपना शानदार प्रदर्शन दिखा सके। इसके लिए Team India के कुछ पूर्व गेंदबाज अपना दावा पेश करते हुए नजर आये, तो वही Team India के ही पूर्व तेज गेंजबाज आशीष नेहरा ने इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम के लिए गेंदबाजो की लिस्ट तैयार कर दी है।

आशीष नेहरा ने तैयार की गेंदबाजो की लिस्ट

T20 World Cup के लिए आशीष नेहरा ने किया भारतीय गेंदबाजों का चुनाव! इन्हें बताया टीम की पहली पसंद 2

Team India के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इस साल अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपने तरफ से टीम के लिए गेंदबाजो की लिस्ट तैयार की है। इस लिस्ट में उन्होने Team India के युवा गेंदबाजो को जगह दी है। उन्होने एस लिस्ट में हर्षल पटेल और आवेश खान को जगह नहीं दी है, बल्कि मोहम्मद सिराज को चुना है। उनका मानना है कि वर्तमान समय में सिराज ही एकमात्र ऐसे गेंदबाज है, जो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा हो सकते हैं। मोहम्म्द सिराज के लिए उन्होने आगे कहा कि Team India वर्ल्ड कप के लिए प्लेयर्स की घोषणा करेगी तो गेंदबाज के तौर पर सिराज का नाम जरूर होगा।

सिराज के अलावा इन गेंदबाजो को भी मिली जगह

T20 World Cup के लिए आशीष नेहरा ने किया भारतीय गेंदबाजों का चुनाव! इन्हें बताया टीम की पहली पसंद 3

इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए Team India के पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा ने अपनी गेंदबाजो की लिस्ट में मौहम्मद सिराज के अलावा अन्य गेंदबाजो को भी जगह दी है। उन्होने बताया की फिलहार वेस्ट इंडीज के खिलाफ हो रहे सीरीज में Team India ने सिराज के साथ साथ भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, आवेश खान और शर्दुल ठाकुर को शामिल किया है और इस सीरीज के लिए Team India के अनुभवी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को आराम दिया है। उन्होने वर्ल्ड कप के लिए अपने गेंदबाजो की लिस्ट के लिए पहली पसंद सिराज, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और प्रसिध्द कृष्णा को बताया है।

भुवनेश्वर कुमार की सराहना की

T20 World Cup के लिए आशीष नेहरा ने किया भारतीय गेंदबाजों का चुनाव! इन्हें बताया टीम की पहली पसंद 4

वेस्ट इंडीज सीरीज के लिए Team India में भुवनेश्वर को मौका देने पर आशीष नेहरा ने इस बात की सराहना करते हुए भुवनेश्वर कुमार की तारीफ की। उन्होने बताया कि भुवनेश्वर कुमार Team India के अनुभवी गेंजबाजो में से एक है और उन्हे अन्य गेंदबाजो से अधिक अनुभव है। Team India में भुवनेश्वर को शामिल करने पर उन्होने कप्तान रोहित शर्मा की भी तारीफ की। उन्होने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि यह देखकर बेहद अच्छा लगा कि रोहित शर्मा भुवनेश्वर कुमार को सपोर्ट कर रहे हैं।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए Team India में किन गेंदबाजो को शामिल किया जा सकता है ये तो सेलेक्टर्स ही बता सकते है, वर्ल्ड कप के लिए वैसे ही कुछ महीने रह गये है। आईसीसी की तरफ से वर्ल्ड कप के लिए शेड्यूल तो आ चुका है, लेकिन सभी टीम की तरफ से प्लेयर्स की लिस्ट आने में अभी भी वक्त है। सही वक्त आने पर Team India के प्लेयर्स की भी लिस्ट सामने आ जायेगी।