आशीष नेहरा को शोएब अख्तर ने बताया सबसे अच्छा इंसान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शोएब अख्तर ने गांगुली या धोनी को नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया सबसे अच्छा इंसान 

शोएब अख्तर ने गांगुली या धोनी को नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया सबसे अच्छा इंसान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलिब्रिटीज में से एक हैं. अपने यू-ट्यूब चैनल के जरिए अख्तर अपने फैंस के साथ एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं. इसमें देखा गया है कि वह भारतीय खिलाड़ियों को लेकर काफी चर्चा करते हैं. अब इसी क्रम में अख्तर ने अपने चैनल पर एक वीडियो के दौरान बताया है कि भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को सबसे अच्छा इंसान बताया.

अख्तर ने नेहरा को बताया सबसे अच्छा इंसान

आशीष नेहरा

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में अख्तर, कुछ दोस्तों के साथ बातचीत करते नजर आ रहे थे. इस दौरान उनके हमवतन साथी ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम लेने के लिए कहा जो क्रिकेट मैदान पर सबसे अच्छा इंसान रहा हो. शोएब अख्तर ने मैदान के बाहर सबसे अच्छे व्यक्ति के रूप में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का नाम लेते हुए कहा,

आशीष नेहरा एक अच्छे गेंदबाज तो हैं ही लेकिन वह साथ ही साथ बहुत अच्छे इंसान हैं.

बल्कि मैं कह सकता हूं कि वह सबसे अच्छा इंसान थे क्योंकि वह हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहता था. साथ ही वह मुझे ऑफ फील्ड वह मुझे काफी पंसद हैं.

आशीष नेहरा ने किया भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन

आशीष नेहरा

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा काफी मजाकिया स्वभाव के हैं. जब भी किसी खिलाड़ी ने मस्त-मौला खिलाड़ी की बात की जाती है तो अधिकतर खिलाड़ी आशीष नेहरा का ही नाम लिया जाता है. नेहरा ने भारतीय क्रिकेट टीम  के लिए खेले गए 17 टेस्ट मैचों में 3.24 की इकोनॉमी के साथ 44 विकेट्स अपने नाम किए हैं.

120 एकदिवसीय मैचों में 5.19 की इकोनॉमी के साथ 157 विकेट्स अपने नाम किए. वहीं टी20 की बात करें तो नेहरा ने 27 मैचों में 7.73 की इकोनॉमी के साथ 34 विकेट्स अपने नाम किए.

Related posts