दरार : हार्दिक पंड्या के गेंदबाजी पर आशीष नेहरा ने किया कटाक्ष

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दरार : हार्दिक पंड्या के गेंदबाजी पर आशीष नेहरा ने किया कटाक्ष 

दरार : हार्दिक पंड्या के गेंदबाजी पर आशीष नेहरा ने किया कटाक्ष

भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने 1 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में होने वाले पहले टी20 मैच के बाद क्रिकेट से संन्यास ले रहे है.

अपने संन्यास से पहले भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने टीवी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 को एक इंटरव्यू दिया है. जिसमे उन्होंने भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को लेकर एक बड़ा ही चौकाने वाला बयान दिया है.

हार्दिक पंड्या को लेकर पत्रकार ने पूछा था सवाल 

दरार : हार्दिक पंड्या के गेंदबाजी पर आशीष नेहरा ने किया कटाक्ष 1

न्यूज़ 18 पत्रकार ने जब आशीष नेहरा से हार्दिक पंड्या के पिछले कुछ समय से शानदार तेज गेंदबाजी प्रदर्शन के बारे में पूछते हुए कहा, कि “क्या आप हार्दिक पंड्या की तेज गेंदबाजी में सुधार को देख कर आश्चर्यचकित है?”

दिया यह चौकाने वाला जवाब 

दरार : हार्दिक पंड्या के गेंदबाजी पर आशीष नेहरा ने किया कटाक्ष 2

इस सवाल के जवाब में आशीष नेहरा ने जवाब देते हुए अपने बयान में कहा, “मैं हार्दिक पंड्या की तेज गेंदबाजी को देख कर कोई आश्चर्यचकित नहीं हूं. हार्दिक पंड्या ने अभी ही खेलना शुरू किया है. उसने पिछली दो-तीन सीरीज से ही शानदार प्रदर्शन किया है और अब देखना होगा, कि वह आगे कब तक अच्छा कर सकता है, हाँ वह अभी वर्तमान में निश्चित रूप से अच्छी गेंदबाजी कर रहा है.

लेकिन मैं  हार्दिक पंड्या को अभी भी तीसरे व चौथे तेज गेंदबाज के रूप में ही देख रहा हूं. हाँ, उसने अपनी गेंदबाजी में सुधार जरुर किया है, मगर टीम के लिए उसकी बल्लेबाजी भी प्लस पॉइंट है, टेस्ट मैच में भी हार्दिक ने अपनी जगह देखा जाए, तो अपनी बल्लेबाजी व गेंदबाजी दोनों ही स्किल्स से बनाई है.”

नेहरा के संन्यास की एक वजह हार्दिक भी

दरार : हार्दिक पंड्या के गेंदबाजी पर आशीष नेहरा ने किया कटाक्ष 3

वैसे देखा जाए, तो आशीष नेहरा का यह बयान सुनकर भारतीय टीम के उभरते हुए ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या शायद खुश नहीं होंगे, लेकिन आपको बता दे, कि नेहरा के अंतराष्ट्रीय क्रिकेट करियर के संन्यास लेने की एक मुख्य वजह हार्दिक पंड्या भी है, क्योंकि भारतीय टीम के पास पहले दो गेंदबाज के रूप में प्लेयिंग इलेवन में जसप्रीत बुमराह व भुवनेश्वर कुमार शामिल है.

वही जब बात तीसरे पेसर की आ रही है, तो भारतीय टीम नेहरा की जगह प्लेयिंग इलेवन में हार्दिक पंड्या को शामिल कर ले रही है.

ऐसा रहा आशीष नेहरा का अंतराष्ट्रीय क्रिकेट करियर 

दरार : हार्दिक पंड्या के गेंदबाजी पर आशीष नेहरा ने किया कटाक्ष 4

आपको बता दे, कि आशीष नेहरा ने अब तक भारतीय टीम के लिए 17 टेस्ट मैच, 120 वनडे मैच व 26 टी20 मैच खेले है. जिसमे आशीष नेहरा ने 17 टेस्ट में 44 विकेट, 120 वनडे मैच में 157 विकेट व 26 टी-20 मैच में 34 विकेट लिए है.

यहाँ वीडियो में भी देखे नेहरा का पूरा इंटरव्यू  

ASHISH NEHRA EXCLUSIVE

#EXCLUSIVE — Ashish Nehra praises Virat Kohli for his confidence, hard work and says Virat is a role model for youngsters.

Gepostet von News18 am Samstag, 28. Oktober 2017

यहाँ देखे न्यूजीलैंड के खिलाफ चुनी गई भारतीय टी20 टीम 

Related posts

Leave a Reply