सन्यास के बाद नेहरा ने सार्वजनिक किया धोनी का नया ना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सन्यास के बाद नेहरा ने सार्वजनिक किया धोनी का नया नाम, सुनकर नहीं रुकेगी आपकी भी हंसी 

सन्यास के बाद नेहरा ने सार्वजनिक किया धोनी का नया नाम, सुनकर नहीं रुकेगी आपकी भी हंसी

आशीष नेहरा को हाल ही में क्रिकेट से एक शानदार विदाई मिली थी. अपनी विदाई के बाद से ही आशीष नेहरा मिडिया में अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है और अब उन्होंने बीबीसी हिंदी को एक इंटरव्यू दिया है. जिसमे उन्होंने विराट कोहली और एम एस धोनी से अपने संबंधो के बारे में खुलकर बात की है.

सन्यास के बाद नेहरा ने सार्वजनिक किया धोनी का नया नाम, सुनकर नहीं रुकेगी आपकी भी हंसी 1

विराट ने अबतक जो दिखाया वो सिर्फ ट्रेलर, पिक्चर तो अभी बाकी है

सन्यास के बाद नेहरा ने सार्वजनिक किया धोनी का नया नाम, सुनकर नहीं रुकेगी आपकी भी हंसी 2

नेहरा ने अपने बयान में कोहली लेकर भी कहा है, कि कोहली का अबतक का खेल सिर्फ एक ट्रेलर है आने वाले दिनों में कोहली आर गजब का प्रदर्शन करेंगे.

नेहरा ने अपने बयान में कोहली को लेकर कहा, “विराट कोहली को अभी लंबा सफर तय करना है. विराट कोहली को जो आपने अभी तक देखा है वो एक ट्रेलर है पिक्चर तो अभी बाकि है.”

कोहली को हम लोग नजर ना लगा दे

सन्यास के बाद नेहरा ने सार्वजनिक किया धोनी का नया नाम, सुनकर नहीं रुकेगी आपकी भी हंसी 3

नेहरा ने आगे अपने बयान में कोहली को लेकर कहा, “जिस तरह से विराट आगे जा रहे है वह गजब है. मैं विराट कोहली के बारे में ज्यादा नहीं कहना चाहता, क्योंकि वह ऑटो मोड में है, उसे छोड़ दीजिये 

अक्सर मै सोचता हूं, कि हम लोग कही विराट को नजर तो नहीं लगा रहे है. जब वह ज्यादा रन बनाता है. मैंने उन्हें कभी बढ़िया खेले नहीं कहा, क्योंकि मुझे कहने की जरुरत नहीं है, क्योंकि मुझे लगता है, कि ये सब बातें कही विराट कोहली को नजर ना लगा दे, इसलिए हम उसके खेल के बारे ने ज्यादा बात ना करे, तो ठीक है.”

धोनी को 2005 में अपशब्द कहने पर भी दी अपनी प्रतिक्रिया 

सन्यास के बाद नेहरा ने सार्वजनिक किया धोनी का नया नाम, सुनकर नहीं रुकेगी आपकी भी हंसी 4

एमएस धोनी के साथ अपने रिश्तों के बारे में बातचीत करते हुए नेहरा ने साल 2005 के उस मैच के बारे में बताया जिसमे उनकी गेंद पर धोनी द्वारा कैच छोड़ने पर उन्होंने अपशब्द कहे थे. आशीष नेहरा ने कहा, “ऐसा नहीं है, कि एमएस धोनी के अलावा मेरी गेंद पर कभी कैच नहीं छुटा. ऐसा नहीं है, कि मैंने हमेशा ही वैसे ही अपनी प्रतिक्रिया दी है. मैंने और एमएस धोनी ने इस संबंध में बात नहीं की, ये सिर्फ एक वाकया नहीं है शायद मैदान में और भी हुए होंगे ये सारी चीजें मैदान में कई बार जोश में हो जाती है, लेकिन जब आप युवा होते है, तो इन चींजो का अहसास नहीं होता है.

एमएस धोनी जैसे आज कुशल है वह पहले भी ऐसे ही कुशल थे, उन्होंने इस बात पर ना उस समय मुझे कोई प्रतिक्रिया दी थी और ना कभी दी. यह धोनी का बड़प्पन और काबिलियत है और वो आज जहां पर भी है उसी की बदौलत है.”

धोनी टीम के चाणक्य

सन्यास के बाद नेहरा ने सार्वजनिक किया धोनी का नया नाम, सुनकर नहीं रुकेगी आपकी भी हंसी 5

आशीष नेहरा ने आगे धोनी को नया नाम देते हुए आगे कहा, “धोनी भारतीय टीम के चाणक्य है, क्योंकि वह युवा खिलाड़ियों से अच्छा प्रदर्शन करवाने में माहिर है.”

वीडियो ऑफ़ द डे

Related posts

Leave a Reply