इस फ्लॉप क्रिकेटर की पत्नी खूबसूरती के मामले पर अनुष्का व रितिका को भी देती है मात

Trending News

Blog Post

एल्बम

इस फ्लॉप क्रिकेटर की पत्नी खूबसूरती के मामले में अनुष्का व रितिका को भी देती है मात 

इस फ्लॉप क्रिकेटर की पत्नी खूबसूरती के मामले में अनुष्का व रितिका को भी देती है मात

भारतीय टीम के लिए देश के कोने-कोने से क्रिकेटर चुने जाते है, लेकिन इनमे से कुछ क्रिकेटर तो हिट साबित हो जाते है, लेकिन कुछ क्रिकेटर फ्लॉप साबित हो जाते है. आज हम भी आपकों अपने इस खास लेख में भारत के एक फ्लॉप क्रिकेटर के बारे में ही बताने जा रहे है.

भारतीय टीम से खेलते हुए डिंडा रहे फ्लॉप 

अशोक डिंडा को भारतीय टीम के लिए साल 2009 में चुना गया था, लेकिन वह अपना क्रिकेट करियर भारतीय टीम के लिए ज्यादा साल नहीं चला पाये.  उन्होंने भारतीय टीम के लिए अपना अंतिम मैच जनवरी 2013 में खेला है अपने छोटे से इस अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर में अशोक डिंडा ने कुल 13 वनडे मैच खेले है और 9 टी-20 मैच खेले है.

अशोक डिंडा ने भारतीय टीम के लिए खेलते हुए 13 वनडे मैचों में 51 की बहुत खराब औसत व 6.18 की बहुत ज्यादा इकॉनामी रेट के साथ 12 विकेट लिए है. उनके वनडे की खराब औसत व खराब इकॉनामी रेट को देखते हुए उन्हें एक फ्लॉप क्रिकेटर कहा जा सकता है.

वही अशोक डिंडा के टी-20 क्रिकेट करियर की बात करें, तो उन्होंने 9 मैचों में 17 विकेट लिए हुए है, लेकिन इस दौरान उन्होंने 18.16 की इकॉनमी रेट से रन खर्च किये है.

लेकिन घरेलू क्रिकेट का हमेशा रहे बड़ा नाम 

भले ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अशोक डिंडा अपना नाम ज्यादा नहीं कमा पाये, लेकिन प्रथम श्रेणी क्रिकेट और लिस्ट ए क्रिकेट का वह हमेशा से ही एक बड़ा नाम रहे है.

वह घरेलू क्रिकेट में पिछले 14 साल से खेल रहे है और इस दौरान उन्होंने 106 प्रथम श्रेणी मैच में 388 विकेट लिए है. वही उन्होंने लिस्ट ए के 84 मैचों में 134 विकेट हासिल किये हुए है.

डिंडा की पत्नी श्रेयासी रुद्रा खूबसूरती के मामले पर अभिनेत्रियों को देती है मात 

आपकों बता दें, कि अशोक डिंडा की पत्नी श्रेयासी रुद्रा काफी खूबसूरत है और वह अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती है. श्रेयासी रुद्रा का जन्म एक बंगाली परिवार में 30 मई 1987 को हुआ था. वह इंजीनियरिंग की डिग्री ले चुकी है और वह एक एमएनसी कंपनी में इंजीनयर की पोस्ट पर कार्यरत है. श्रेयासी अपनी  फिटनेस व अपनी खूबसूरती का पूरा ध्यान रखती है.

यहाँ देखे श्रेयासी रुद्रा की कुछ रोचक तस्वीरें :

Related posts

Leave a Reply