//

IPL 2019- आरसीबी ने अशोक डिंडा का उड़ाया था मजाक, अब डिंडा ने तोड़ी चुप्पी दिया करारा जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज रह चुके अशोक डिंडा एक समय एक बेहतरीन तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे। बंगाल के अशोक डिंडा की गेंदबाजी में शानदार पेस होने के साथ ही विकेट निकालने की क्षमता भी रही है, लेकिन इनकी सबसे बड़ी कमजोरी जमकर रन लुटाने की रही है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

अशोक डिंडा की रन लुटाने की कमजोरी से होते रहे हैं टारगेट

अशोक डिंडा अपनी रफ्तार के लिए तो जाने जाते रहे हैं लेकिन इनकी गेंदों में जिस तरह से रन पड़ते हैं वो कहीं ना कहीं फैंस को खासा नागवार गुजरा है।

IPL 2019- आरसीबी ने अशोक डिंडा का उड़ाया था मजाक, अब डिंडा ने तोड़ी चुप्पी दिया करारा जवाब 1

इस तेज गेंदबाज ने खासकर आईपीएल में कई मैचों में बहुत रन लुटाए हैं। अपने इन्ही रन लुटाने की कमजोरी के कारण अशोक डिंडा को फैंस जमकर टारगेट करते रहते हैं।

आलोचकों के लिए अशोक डिंडा ने दिखाया अपना रिकॉर्ड

आईपीएल में तो अशोक डिंडा की जबरदस्त धुनाई हुई है तभी तो उन्हें पिछले दो आईपीएल सीजन खेलने का भी मौका नहीं मिल पा रहा है। यहीं नहीं अब तो फैंस ने जिस गेंदबाज की धुनाई होती है उसे अशोक डिंडा एके़डमी से जोड़ दिया जा रहा है।

IPL 2019- आरसीबी ने अशोक डिंडा का उड़ाया था मजाक, अब डिंडा ने तोड़ी चुप्पी दिया करारा जवाब 2

अपनी लगातार हो रही आलोचना और फैंस के निशाने पर रहने के बाद आखिरकार अशोक डिंडा के धैर्य ने गुरुवार को जवाब दे ही दिया और उन्होंने हेटर्स को लेकर इंस्ट्राग्राम पर अपने स्टेट्स की जानकारी दी।

रिकॉर्ड दिखाना अशोक डिंडा को पड़ा भारी, फैंस ने फिर सुनाई खरी-खोटी

अशोक डिंडा ने इस सीजन आरसीबी के गेंदबाज उमेश यादव की धुनाई के बाद जब उमेश का नाम डिंडा एकेडमी से जोड़ा गया तो डिंडा भड़क गए और उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा कि “हेटर्स, ये आंकड़े आपको सही स्टेट्स के लिए मदद करते हैं। बंद करो ये सब क्योंकि आपकी राय में कोई वास्तविकता नहीं है। इसलिए अपनी ये नफरत वाले बंद करो। मुझे अपने मुंह से बाहर करों।”

अशोक डिंडा के इस पोस्ट के बाद भी आलोचकों ने डिंडा को निशाने पर लेने से कोई चूक नहीं दिखायी और जमकर सुनाई।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।