एश्टन एगर ने अविश्वसनीय कैच लेकर इमाद वसीम को भेजा पवेलियन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एस्टन एगर ने अविश्वसनीय कैच लेकर इमाद वसीम को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो 

एस्टन एगर ने अविश्वसनीय कैच लेकर इमाद वसीम को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टी-20 सीरीज का अंतिम मुकाबला पर्थ के पर्थ स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से बेनतीजा रहा था वहीं दूसरे मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से अपने नाम कर लिया है।

एस्टन एगर ने अविश्वसनीय कैच लेकर इमाद वसीम को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो 1

एस्टन एगर ने लिया शानदार कैच

एस्टन एगर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी हमेशा से बेहतरीन फील्डर माने जाते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में यह बात सिर्फ से सही साबित हो गये। टीम के ऑलराउंडर एश्टन एगर ने इमाद वसीम का बेहतरीन कैच लपका।

इमाद ने सीन एबॉन की पटकी हुई गेंद को पुल करने की कोशिश की लेकिन गेंद सही से उनके बल्ले पर नहीं आई। मिड विकेट पर फील्डिंग कर रहे एगर ने आगे दौड़ते हुए स्लाइड लगाकर गेंद को दोनों हाथों से लपक लिया।

पाक बल्लेबाज नहीं चले

एस्टन एगर ने अविश्वसनीय कैच लेकर इमाद वसीम को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो 2

पाकिस्तान की बल्लेबाजी कप्तान बाबर आजम के आसपास ही घुमती है। इस मैच में बाबर का बल्ला नहीं चला और पाकिस्तान की बल्लेबाजी पूरी तरफ फ्लॉप रही। 20 ओवर में उनकी टीम 106 रन ही बना पाई।

इसमें इफ्तिकार अहमद ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाये। उनके अलावा सिर्फ इमाम उल हक ने ही ढहाई का आंकड़ा पार किया। ऑस्ट्रेलिया को सीरीज अपने नाम करने के लिए सिर्फ 107 रनों का लक्ष्य मिला है।

श्रीलंका से भी हारे थे

एस्टन एगर ने अविश्वसनीय कैच लेकर इमाद वसीम को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो 3

पाकिस्तान टी-20 क्रिकेट में दुनिया की नंबर एक टीम है लेकिन उनका प्रदर्शन काफी खराब हुआ है। इस मैच से पहले 2019 में खेले 9 मैचों में टीम को 7 हार मिली है वहीं एक जीत मिला और एक मैच बारिश की वजह से बेनतीजा रहा था।

दूसरी तरफ अपने अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी के बाद ऑस्ट्रेलिया शानदार खेल दिखा रहा है। उन्होंने इससे पहले श्रीलंका को तीन मैचों की टी-20 सीरीज को 3-0 से अपने नाम किया था। इस सीरीज में भी उनकी जीत तय दिख रही है।

देखें कैच का वीडियो:

Related posts