ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही सीरीज में भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. सीरीज हराने के बाद भी ऑस्ट्रेलिया की परेशानियाँ खत्म होने का नाम नही ले रही हैं. तीसरे वन डे मैच में हार के बाद भी ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर एस्टन एगर चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए है.

एगर का बाहर होना ़ऑस्ट्रेलिया के लिये एक बड़ा झटका है. टीम के लेग स्पिनर एडम जाम्पा का प्रदर्शन भी इस सीरीज के पहले मैच में कुछ खास नही रहा था. ऐसे में एगर का बाहर होना टीम के लिए के बड़ा झटका हैं.

मैच के दौरान तोड़ ली थी अंगुली 

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर एस्टन एगर ने अपनी दाएं हाथ की अंगुली तोड़ ली थी. जिसके बाद वो मैच से बाहर हो गए थे.

टीम के डॉक्टर ने की पुष्टि 

टीम के डॉक्टर रिचर्ड ने ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर एस्टन एगर की चोट के बारें में बोलते हुए कहा कि मैच के दौरान एस्टन एगर की अपनी दाएं हाथ की अंगुली में फैक्चर हो गया था.

मैच खत्म होने के बाद हमनें उन्हें एक्स रे के लिये भेजा था, जहाँ उनके फैक्चर की पुष्टि हो गई. आलराउंडर एस्टन एगर अब आगे के इलाज के लिये ऑस्ट्रेलिया जाएंगे. जहाँ उम्मीद की जा रही उन्हे सर्जरी करानी पड़ सकती है.

टीम के खिलाड़ी लगातार हो रहें है चोटिल 

ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए ये दौरा काफी ज्यादा निराशाजनक रहा हैं. टीम के स्टार गेंदबाज़ जोश हेज़लवुड, और स्टार्क पहले ही चोट की वजह से इस सीरीज से बाहर हैं. वही सीरीज के शुरूआती मैचों में स्टार सलामी बल्लेबाज़ आरोन फिंच भी नही खेल पाए थे. हालाँकि उन्होंने तीसरे वन डे मैच में टीम में वापसी की थी.

एडम ज़म्पा को मिलेगा मौका 

ऑस्ट्रेलिया टीम की टीम आने वाले मैचो के लिये लेग स्पिनर एडम जम्पा को मौका मिल सकता है. लेग स्पिनर एडम जम्पा का प्रर्दशन आईपीएल में बेहद शानदार रहा था, लेकिन उनका प्रर्दशन इस सीरीज में कुछ खास नही रहा था. पहले मैच में उन्होने 10 ओवर में 66 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था. इस मैच में उन्हें हार्दिक ने 3 लगातार 6 मारें थे.



  • SHARE

    Related Articles

    राशिद खान ने ‘मैन ऑफ़ द मैच’ लेते हुए मुरलीधरन, विलियम्सन, लक्ष्मण या टॉम...

    राशिद खान की शानदार गेंदबाजी के चलते सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मुंबई इंडियंस की टीम को 31 रन से हरा दिया है. सनराइजर्स...

    MI VS SRH- सिद्धार्थ कौल और युसूफ पठान को नजरअंदाज करते हुए इन्हें दिया...

    इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारवें सीजन में मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला हुआ। इस...

    STATS : मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बीच हुए मैच में बने...

    मुंबई इंडियंस की टीम और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गये आईपीएल 2018 के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मुंबई इंडियंस...

    IPL 2018- रोहित ने खुद लिया हार की जिम्मेदारी लेकिन वास्तव में इन 5...

    इंडियन प्रीमियर लीग के ग्यारवें सीजन में मंगलवार को 23वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम...

    IPL 2018: मुंबई की एक और हार के बाद भर आई रोहित शर्मा की...

    आईपीएल 11 में आज मुंबई का सामना चेन्नई से हुआ. जहाँ आज के मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले...