हाथ धोकर श्रेयस अय्यर के पीछे पड़ी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, अपने हॉट लुक्स पोस्ट कर क्रिकेटर को कॉफी पर किया आमंत्रित 1

न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने 1-0 से जीत दर्ज करते हुए सीरीज अपने नाम कर ली है। भले ही टीम ने सीरीज जीत ली हो लेकिन इस पूरे सीरीज में टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा। उनके खराब प्रदर्शन पर एक बॉलीवुड हसीना ने बहुत मजा लिया।

पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था लेकिन दूसरे मैच में टीम इंडिया ने 65 रनों से जीत दर्ज की थी लेकिन इस मुकाबले में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के बल्ले से महज 13 रन ही बना पाये थे, जिसके बाद सबसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर ने मजे ले लिये।

निराशाजनक प्रदर्शन पर मॉडल ने लिये मजे

न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपने प्रदर्शन से फैंस को निराश किया तो वहीं उनके इस खराब प्रदर्शन पर बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल अश्वनी अहीर ने उनका काफी मजा लिया।

दूसरे मुकाबले में जहां सूर्यकुमार यादव ने शतकीय पारी खेलते हुए 51 गेंदों में 111 रनों की नाबाद पारी खेलकर पवेलियन लौटे तो वहीं श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के बल्ले से महज 13 रन ही निकला। जिसके बाद अश्वनी अहीर ने कहा-

“श्रेयस अय्यर अगर मैच से पहले मेरे साथ कॉफी पी लेता तो वह भी SKY (सूर्यकुमार यादव) की तरह शतक मारता।”

तीसरे मुकाबले के बाद भी हुई अय्यर की खिंचाई

Ashwani Ahir
Ashwneenee Ahir

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले में फ्लॉप होने के बाद तीसरे टी20 में भी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का बल्ला नहीं चला और वो बिना खाता खोले ही टिम साउदी की गेंद पर पवेलियन लौट गये। इस मैच में भी फ्लॉप साबित होने के बाद अश्वनी अहीर ने अय्यर की खिंचाई करते हुए कहा-

“मैंने पहले ही कहा था मेरे साथ कॉफी पीकर जाना, अब मुझे ब्लेम मत करना।”

कौन है अश्वनी अहीर?

अश्वनी अहीर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ एक मॉडल भी है। सोशल मीडिया पर ये काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अक्सर ही अपने हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है। उनकी तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज फैंस को काफी ज्यादा आकर्षित करता है।