विराट कोहली की पारी पर रविचंद्रन अश्विन ने बांधे तारीफों के पुल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली की पारी पर रविचंद्रन अश्विन ने बांधे तारीफों के पुल 

विराट कोहली की पारी पर रविचंद्रन अश्विन ने बांधे तारीफों के पुल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत ने जबरदस्त आगाज किया है। भारत ने हैदराबाद में खेले गए पहले टी20 मैच में मेहमान वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज की टीम पर भारतीय टीम पूरी तरह से हावी रही।

भारत के बल्लेबाजों ने किया जबरदस्त प्रदर्शन

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस पहले टी20 मैच में भारत के सामने वेस्टइंडीज ने जीत के लिए 208 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य रखा था, लेकिन भारत की बल्लेबाजी ने इस लक्ष्य को भी 8  गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

विराट कोहली की पारी पर रविचंद्रन अश्विन ने बांधे तारीफों के पुल 1

भारत की इस जीत में कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल ने धमाकेदार पारी खेली। इन दोनों ही बल्लेबाजों के नायाब प्रदर्शन से भारत ने वेस्टइंडीज के इस बड़े लक्ष्य को भी आसानी से हासिल कर लिया।

विराट कोहली के बल्ले से निकली नायाब पारी

केएल राहुल ने जरूर अच्छी पारी खेली लेकिन जिस तरह के कप्तान विराट कोहली ने पारी खेली है वो दिलकश कही जा सकती है। विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों पर जमकर बरसे और भारत के लिए एक आसान जीत की पटकथा लिखी।

विराट कोहली की पारी पर रविचंद्रन अश्विन ने बांधे तारीफों के पुल 2

विराट कोहली ने केएल राहुल के आउट होने के बाद भी जलवा जारी रखा और मैच को खत्म करके ही लौटे, कोहली के बल्ले से 50 गेंदों में 94 रन की पारी निकली जिसमें 6 चौकों के साथ 6 छक्के भी जड़े। विराट कोहली के इस बेहतरीन प्रदर्शन ने हर किसी का उनका मुरीद बना दिया है।

आर अश्विन ने कोहली के प्रदर्शन को बताया अलौकिक

विराट कोहली की वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टीृ-20 मैच में खेली गई इस जबरदस्त पारी को भारत के स्पिन गेंदबाज आर अश्विन ने भी सलाम किया है। आर अश्विन ने तो कोहली के द्वारा खेली गई इस पारी की तुलना अलौकिक प्रदर्शन से की है।

आर अश्विन ने ट्विट कर विराट कोहली की इस पारी का गुणगान करते हुए लिखा कि “ये विराट कोहली के एक शो की तरह है। कल रात को अलौकिक प्रदर्शन”

 

Related posts