रविचंद्रन अश्विन

पूरी दुनिया में पांव पसार चुके कोरोना वायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन का ऐलान करते हुए हाथ जोड़कर जनता से अपील की है कि वह अगले 21 दिनों तक घरों से ना निकले. वहीं टीम इंडिया के खिलाड़ी भी पीएम की इस मुहीम का हिस्सा बन गए हैं. स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने तो अपने ट्विटर पर नाम को भी बदल लिया है. साथ ही अब उन्होंने मांकडिंग से संबंधित एक ट्वीट पोस्ट कर घरों में रहकर सुरक्षित रहने की हिदायत दी.

अश्विन ने मजेदार अंदाज में दिया जरुरी संदेश

आईपीएल 2020 पर स्थगित या रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है. असल में भारत में भी कोरोना वायरस तेजी से पांव पसार रहा है. इसके चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता से अगले 21 दिनों तक घरों में रहने को कहा है. इसी बीच रविचंद्रन अश्विन ने भी जनता को घरों में अंदर रहकर सुरक्षित रहने की बात कहते हुए एक पोस्ट ट्वीट किया है.

रविचंद्रन अश्विन ने मांकडिंग के जरिए जनता को दिया मैसेज, अंदर रहोगे तो सुरक्षित रहोगे 1

अश्विन ने पिछले साल आज ही के दिन हुए मांकडिंग रन आउट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हाहाहा, किसी ने मुझे ये भेजा है और बताया है कि एक साल पहले ऐसा हुआ था. जैसा कि देश में लॉकडाउन में है, तो यह यहां के नागरिकों के लिए एक अच्छा अनुस्मारक है भटकना नहीं है. घरों के अंदर रहो, सुरक्षित रहो!

बटलर को अश्विन ने किया था मांकडिंग रन आउट

रविचंद्रन अश्विन

आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग रन आउट कर चलता किया था. असल में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच लीग मैच खेला जा रहा था. इस दौरान जोस बटलर नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर खड़े थे जहां से अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे.

तभी जब अश्विन बॉल फेंकने के लिए रनअप लेकर आगे बढ़े, तो जॉस बटलर क्रीच से बाहर आ गए, तभी अश्विन ने बटलर को मांकडिंग रन आउट कर दिया. इसे लेकर कई दिनों तक फैंस में गुस्सा रहा, कुछ का कहना था कि ये क्रिकेट में खेल भावना के खिलाफ है जबकि विशेषज्ञों का कहना था कि ये रूल में है और इसका इस्तेमाल गेंदबाज कर सकता है.

One reply on “रविचंद्रन अश्विन ने मांकडिंग के जरिए जनता को दिया मैसेज, अंदर रहोगे तो सुरक्षित रहोगे”

Comments are closed.