रविचंद्रन अश्विन ने किया अपने आलोचक को ट्विटर पर क्लीन बोल्ड | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविचंद्रन अश्विन ने किया अपने आलोचक को ट्विटर पर क्लीन बोल्ड 

रविचंद्रन अश्विन ने किया अपने आलोचक को ट्विटर पर क्लीन बोल्ड

इंग्लैंड और भारत के बीच चल रही टी20 सीरीज से भारतीय स्पिनर रवि अश्विन और रविन्द्र जड़ेजा दोनों को आराम दिया गया है, क्योंकि भारत को अभी ऑस्ट्रेलिया से 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.ट्विटर प्रतिक्रिया : पहले मुकाबले में कोहली और जाधव ने दिलाई यादगार जीत

रविचंद्रन अश्विन ने अभी इंग्लैंड के खिलाफ़ 3 वन डे मैच खेले, जिसमे उन्होंने मात्र 3 विकेट लिए, जो सिर्फ उन्होंने दूसरे वन डे में लिए थे. पहले और तीसरे वन डे में तो रवि अश्विन को 1 भी विकेट नहीं मिली थी.

रवि अश्विन के इस प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर एक क्रिकेट प्रेमी ने रवि अश्विन के लिए ट्वीट करते हुये लिखा, “रवि अश्विन आपने देखा, मोइन अली ने क्या शानदार गेंदबाज़ी की, आपको उनसे कुछ सीखना चाहिए.”

इस क्रिकेट प्रेमी का नाम रजत है, जिसने मोइन अली के टी20 में चल रहे शानदार प्रदर्शन की बात करते हुये अश्विन से कहा कुछ सीखने को बोला है.

मोइन अली ने इंग्लैंड की तरफ़ से शानदार गेंदबाज़ी करते हुये पहले टी20 मैच में 4 ओवर में 2 विकेट लेकर मात्र 21 रन दिये, जिसकी वजह से उन्हें ‘मैन और द मैच अवार्ड’ भी मिला. उसके बाद नागपुर में हुये दूसरे टी20 मैच में भी मोइन अली ने 4 ओवर में 1 विकेट लेकर मात्र 20 रन ही दिये. वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर उड़ाया इस बड़ी एयरलाइन कंपनी का मज़ाक

रवि अश्विन ने ट्विटर पर इस क्रिकेट प्रेमी को तुरंत जवाब दिया और लिखा, “रजत, मैंने मैच देखना ही तब शुरू किया था जब मोइन अली का स्पैल ख़त्म हो चुका था.”

रवि अश्विन के इस ट्वीट के बाद और भी क्रिकेट प्रेमी रवि अश्विन के समर्थन में आ गए और इस पर लगातार ट्वीट होते रहे, जिसमे लोगो ने रजत पर गुस्सा जताया और कुछ ने अश्विन के इस जबरदस्त जवाब को क्लीन बोल्ड बताया.

यहाँ देखे ट्वीट:-

Related posts