कबाली के लिए अश्विन द्वारा किया गया ट्वीट देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे

nishant / 21 July 2016

साउथ के दिग्गज सुपरस्टार रजनीकान्त के प्रसंशक पुरे भारत में फैले हुए है, रजनीकान्त सिर्फ साउथ इंडिया में ही नहीं बल्कि पुरे भारत में अपनी स्टाइल्स के लिए जाने जाते है, कई फिल्मों में उनके एक्टिंग कों दुसरे एक्टर के द्वारा कॉपी करते हुये दिखाया जाता है.

रजनीकान्त के प्रसंशको में भारतीय स्पिन गेंदबाजी के स्टार खिलाड़ी अश्विन भी शामिल है, जैसा कि आने वाले शुक्रवार कों सुपरस्टार रजनीकांत की नई आने वाले फिल्म कबाली सिनेमाघरो में प्रदर्शित हो रही है. लेकिन अश्विन उस दिन वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के दुसरे दिन वेस्टइंडीज में व्यस्त होंगे.

भारतीय स्पिनर ने इस फिल्म कों न देख पाने का दुःख प्रकट करते हुये एक ट्वीट एक इमेज के माध्यम से डाला है, जिसमे उन्होंने भारतीय नये कोच अनिल कुंबले, कप्तान विराट कोहली ओपनर शिखर धवन, मुरली विजय और के एल राहुल को टैग किया है.

इस ट्वीट में अश्विन ने अपनी तुलना उस फिल्म के उस एक्टर से किया है, जो एक कबड्डी खिलाड़ी होता है, लेकिन उसके घर पर पूजा होता है, जिसकी वजह से वो कबड्डी खेलने नहीं जा पाता है.

ऐसा ही कुछ हाल अश्विन का है, वो भारत के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के दुसरे दिन उस समय व्यस्त रहेंगे और वो अपने पसंदीदा एक्टर की फिल्म नहीं देख पायेंगे.

Related Topics