रविचंद्रन अश्विन का किंग्स 11 पंजाब से जाना तय: REPORTS

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORTS: दिल्ली कैपिटल्स इस खिलाड़ी की जगह रविचंद्रन अश्विन का करेगी किंग्स इलेवन पंजाब से ट्रेड 

REPORTS: दिल्ली कैपिटल्स इस खिलाड़ी की जगह रविचंद्रन अश्विन का करेगी किंग्स इलेवन पंजाब से ट्रेड

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के लिए खिलाड़ियों की ट्रेडिंग अभी भी जारी है। पिछले काफी वक्त से KXIP के कप्तान रविचंद्रन अश्विन को रिलीज करने की खबरें आ रही थी। साथ ही यह रिपोर्ट भी थी कि दिल्ली कैपिटल्स अश्विन को टीम में शामिल कर सकती थी और KXIP से उन्हें खरीदेगी। मगर पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया था। लेकिन अब एक बार फिर इन खबरों ने तूल पकड़ लिया है।

रविचंद्रन अश्विन का पंजाब से जाना तय

REPORTS: दिल्ली कैपिटल्स इस खिलाड़ी की जगह रविचंद्रन अश्विन का करेगी किंग्स इलेवन पंजाब से ट्रेड 1

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन की ट्रेडिंग की खबरों ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई अधिकारी का कहना है, ”हां, अश्विन ने दिल्ली कैपिटल्स ज्वॉइन कर रहे हैं। पहले ये डील नहीं हो पाई थी, क्योंकि दिल्ली कैपिल्स से वो खिलाड़ी नहीं मिल रहे थे, जो पंजाब को चाहिए थे। अब उन्हें वो दोनों प्लेयर मिल गए और डील 99 फीसदी हो गई है।”

वाडिया ने अश्विन को बताया था टीम का अहम हिस्सा

कुछ वक्त पहले अश्विन को रिलीज करने के विषय पर नेस वाडिया ने कहा था, ”(किंग्स इलेवन पंजाब के) बोर्ड ने पुनर्विचार किया और उसे अहसास हुआ कि अश्विन टीम का अहम हिस्सा हैं। दिल्ली कैपिटल्स के साथ चर्चा हुई थी लेकिन इन चर्चाओं का कोई परिणाम नहीं निकला। वह जिस तरह से क्रिकेट खेलते हैं और उनका प्रदर्शन सब कुछ बयां करता है।”

साथ ही नवनियुक्त कोच अनिल कुंबले ने अश्विन के बारे में कहा था, “मुझे लगता है कि इस पर अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। मैं अभी कुछ वक्त पहले ही टीम के साथ जुड़ा हूं। हमें आने वाले समय में पता चलेगा कि हम क्या फैसले लेने वाले हैं। हमारी टीम क्या होगी, हम किसे रिटेन करेंगे, किसे खरीदेंगे मैं अभी तक इस मामले की बारीकियों में नहीं गया हूं।”

केएल राहुल को सौंपी जा सकती है कप्तानी

REPORTS: दिल्ली कैपिटल्स इस खिलाड़ी की जगह रविचंद्रन अश्विन का करेगी किंग्स इलेवन पंजाब से ट्रेड 2

किंग्स इलेवन पंजाब ने रविचंद्रन अश्विन को 2018 की नीलामी में 7.6 करोड़ रुपये में खरीदा था। अश्विन ने 14 मैचों में कुल 15 विकेट्स निकाले। हालांकि अगर फ्रेंचाइजी के प्रदर्शन की बात करें तो टीम प्ले ऑफ के लिए भी क्वालिफाई नहीं कर पाई थी।

खबरों की मानें तो अश्विन के टीम से अलग होने के बाद फ्रेंचाइजी स्टार खिलाड़ी केएल राहुल को कप्तानी सौंपने का विचार कर सकती है। आपको बता दें, किंग्स इलेवन पंजाब ने 2019 में प्वॉइंट्स टेबल में छठवें स्थान पर रहते हुए लीग से विदाई ली थी।

Related posts