रविचंद्रन अश्विन को राजस्थान रॉयल्स ने किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राजस्थान रॉयल्स ने रविचंद्रन अश्विन से बटलर के मांकडिंग का लिया बदला, नये साल पर कुछ ऐसे किया ट्रोल 

राजस्थान रॉयल्स ने रविचंद्रन अश्विन से बटलर के मांकडिंग का लिया बदला, नये साल पर कुछ ऐसे किया ट्रोल

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल 2019 में राजस्थान के खिलाफ खेलते हुए जोस बटलर को मांकड़िंग रन आउट कर विवादों को न्यौता दिया था. मांकडिंग पर कुछ लोगों का मानना था कि अश्विन ने क्रिकेट में खेल भावना नहीं दिखाई, तो कुछ ने इसे बिल्कुल सही ठहराया. एक बार फिर सोशल मीडिया पर मांकडिंग की चर्चा हो रही है. इसी बीच राजस्थान रॉयल्स ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए अश्विन को ट्रोल किया है.

अश्विन ने फैन को दिया था करारा जवाब

रविचंद्र अश्विन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 2019 के जाते-जाते सोशल मीडिया पर फैंस को सवाल पूछने का न्यौता दिया. इसपर एक ट्विटर यूजर ने कहा- इस आईपीएल सीजन में आप किस बल्लेबाज को मांकडिंग रन आउट करेंगे. इसपर अश्विन ने यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा- जो भी क्रीज से बाहर निकलेगा.

राजस्थान रॉयल्स ने किया अश्विन को ट्रोल

यूजर्स द्वारा मांकड़िंग के सवाल किए जाने के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अश्विन के मांकडिग विवाद का मजाक उड़ाया. असल में अश्विन ने यूजर को मांकड़िंग पर जवाब दिया था, तो इसपर एक और यूजर ने ट्रोल किया था. इस ट्वीट को राजस्थान रॉयल्स ने शेयर करते हुए इशारों-इशारों में अश्विन को ट्रोल करते हुए लिखा- कोई शक की बात नहीं है कि कौन इसका इस्तेमाल करेगा.

अश्विन ने किया था बटलर को मांकडिंग रन आउट

रविचंद्रन अश्विन

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन द्वारा जोस बटलर को मांकडिंग रन आउट कर हर किसी को चर्चा एक मुद्दा दिया था. राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच लीग मैच के दौरान जोस बटलर नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर खड़े थे जहां से अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे.

तभी जब अश्विन बॉल फेंकने के लिए आगे बढ़ रहे थे कि तभी जोस बटलर क्रीच से बाहर आ गए, अश्विन ने क्रीच से बाहर देखकर बटलर को मांकडिंग रन आउट कर दिया था.

Related posts