रविचंद्रन अश्विन से पूछा मांकडिंग रन आउट पर सवाल, मिला जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविचंद्रन अश्विन से फैन ने पूछा इस आईपीएल किसे करेंगे मांकडिंग रन आउट, दिया ये जवाब 

रविचंद्रन अश्विन से फैन ने पूछा इस आईपीएल किसे करेंगे मांकडिंग रन आउट, दिया ये जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 2019 के जाते-जाते अश्विन ने अपने ट्विटर हैंडिल पर फैंस को सवाल पूछने का न्यौता दिया. इसपर एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए अश्विन से पूछ लिया कि वह इस आईपीएल सीजन में किसे मांकडिंग रन आउट करेंगे. इसपर स्पिनर ने भी सटीक जवाब दिया.

किसे करेंगे मांकडिंग रन आउट?

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेदंबाज रविचंद्रन अश्विन ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- हैलो दोस्तों, क्रिकेट में क्या चल रहा है. मैं आज सवाल-जवाब वाला सैशन खेलने के मूड में हूं, और हां सवाल पूछते वक्त हैशटैग लगाना मत भूलिएगा. इसपर एक यूजर ने उनसे पूछते हुए कमेंट किया- इस आईपीएल सीजन में आप किस बल्लेबाज को मांकडिंग रन आउट करेंगे.

अश्विन ने दिया सटीक जबाव

यूजर ने जब अश्विन से मांकडिंग करने को लेकर सवाल पूछा तो गेदंबाज  ने भी एक दम सटीक जवाब देकर सभी की बोलती बंद कर दी. जवाब में लिखा- जो भी क्रीज से बाहर निकलेगा. 

बटलर को अश्विन ने किया था मांकडिंग रन आउट

रविचंद्रन अश्विन

आईपीएळ 2019 में कुछ ऐसे विवाद हुए जिनपर कई सालों तक चर्चा होती रहेगी. इनमें से एक रहा किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन द्वारा जोस बटलर को मांकडिंग रन आउट  करना. असल में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच लीग मैच खेला जा रहा था. इस दौरान जोस बटलर नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर खड़े थे जहां से अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे.

तभी जब अश्विन बॉल फेंकने के लिए रनअप लेकर आगे बढ़े, तो जॉस बटलर क्रीच से बाहर आ गए, तभी अश्विन ने बटलर को मांकडिंग रन आउट कर दिया. इसे लेकर कई दिनों तक फैंस में गुस्सा रहा, कुछ का कहना था कि ये क्रिकेट में खेल भावना के खिलाफ है जबकि विशेषज्ञों का कहना था कि ये रूल में है और इसका इस्तेमाल गेंदबाज कर सकता है.

Related posts