निकोलस पूरन की तारीफ में रविचंद्रन अश्विन ने किया पोस्ट...

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत की हार के बाद रविचंद्रन अश्विन ने इस वेस्टइंडीज खिलाड़ी की तारीफ, कहा स्पेशल है ये खिलाड़ी 

भारत की हार के बाद रविचंद्रन अश्विन ने इस वेस्टइंडीज खिलाड़ी की तारीफ, कहा स्पेशल है ये खिलाड़ी

तिरुवंतपुरम टी20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के हाथों निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना पाई. आसान से लक्ष्य को वेस्टइंडीज ने हासिल कर 8 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन ने तूफानी बल्लेबाजी की. इसके बाद टीम इंडिया के रविचंद्रन अश्विन ने उनकी तारीफ में पोस्ट शेयर किया.

रविचंद्रन अश्विन ने की निकोलस पूरन की तारीफ

भारतीय क्रिकेट टीम को मिली हार के बाद टेस्ट स्पेशलिस्ट ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- ये खिलाड़ी (निकोलस पूरन) खास है…  इस मैच में पूरन ने 18 गेंदों पर 38 रन की शानदार पारी खेली जिसमें 2 छक्के-4 चौके लगाए.

निकोलस पूरन-अश्विन ने शेयर किया है ड्रेसिंग रूम

भारत की हार के बाद रविचंद्रन अश्विन ने इस वेस्टइंडीज खिलाड़ी की तारीफ, कहा स्पेशल है ये खिलाड़ी 1

रविचंद्रन अश्विन 2018-2019 में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा रहे. इस दौरान वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन भी टीम का हिस्सा बने. 2019 की आईपीएल नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब ने पूरन को खरीदकर टीम में शामिल किया.

इस दौरान अश्विन टीम के कप्तान रहे और दोनों ने 12वें सीजन में ड्रेसिंग रूम शेयर किया. इस दौरान पूरन ने 7 मैचों में 157.00 की स्ट्राइक रेट से 168 रन बनाए. बताते चलें, मौजूदा वक्त में किंग्स इलेवन पंजाब ने अश्विन को दिल्ली के साथ ट्रेड कर लिया है.

11 दिसंबर को खेला जाएगा निर्णायक मैच

भारत की हार के बाद रविचंद्रन अश्विन ने इस वेस्टइंडीज खिलाड़ी की तारीफ, कहा स्पेशल है ये खिलाड़ी 2

हैदराबाद टी20 मैच में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज करते हुए 1-0 की बढ़त बनाई. वहीं तिरुवंतपुरम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया. अब इस सीरीज का निर्णायक मुकाबला 11 दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा.

Related posts