सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अश्विन, लोगों ने रहीम से की तुलना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैच खत्म होने से पहले जीत का जश्न मनाने लगे आर अश्विन, लोगों ने मुशफिकुर रहीम से की तुलना 

मैच खत्म होने से पहले जीत का जश्न मनाने लगे आर अश्विन, लोगों ने मुशफिकुर रहीम से की तुलना

कर्नाटक ने एक महीने के अंतराल में दूसरी बार तमिलनाडु को मात देकर दूसरा खिताब जीत लिया. इससे पहले इसी वर्ष 25 अक्टूबर को कर्नाटक ने विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु को 9 विकेट से हराकर ख़िताब अपने नाम किया था. विजय हजारे की तरह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में कप्तान मनीष पांडे (60*) की नाबाद अर्द्धशतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के संयमित प्रदर्शन से कर्नाटक ने रोमांचक फाइनल मुकाबले में तमिलनाडु को एक रन से मात देकर लगातार दूसरी बार सैयद मुश्ताक टी-20 टूर्नामेंट की ट्रॉफी भी जीत ली.

लगातार दो बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीतने वाली पहली टीम बनी कर्नाटक

कर्नाटक क्रिकेट टीम

रविवार को खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के बेहद रोमांचक मुकाबले में कर्नाटक ने तमिलनाडु को 1 रन से हरा दिया. यह कर्नाटक का लगातार दूसरा खिताब है. कर्नाटक पहली ऐसी टीम बन गई है जिसने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के खिताब पर लगातार दो बार कब्जा जमाया है.

मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए कर्नाटक ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए थे. कप्तान मनीष पांडे ने लाजवाब बल्लेबाजी करते हुए 45 गेंद पर 60 रन की पारी खेली. आर अश्विन और एम अश्विन ने दो-दो विकेट लिए. जबकि वॉशिंगटन सुंदर ने एक विकेट हासिल किया.

मैच खत्म होने से पहले जीत का जश्न मनाने लगे आर अश्विन, लोगों ने मुशफिकुर रहीम से की तुलना 1

तमिलनाडु की तरफ से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया और टीम 6 विकेट के नुकसान पर 179 रन ही बना पाई. कर्नाटक की तरफ से रोनित मोरे ने दो विकेट हासिल किया जबकि कृष्णप्पा गौतम, श्रेयस गोपाल और जगदीश सुचित ने एक-एक चटकाए.

रविचंद्रन अश्विन हुए ट्रोल

आखिरी ओवर में अश्विन ने कुछ ऐसा किय जिसके बाद वो सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हुए. दरअसल, तमिलनाडु को जीत के लिए आखिरी ओवर में 12 रन की जरूरत थी. कृष्णप्पा गौतम कर्नाटक की तरफ से आखिरी ओवर करने आए. पहली दो गेंद पर आर अश्विन ने चौका लगाया. दो चौके लगते ही अश्विन ने इस तरह से खुशी जाहिर की जैसे उन्होंने अपनी टीम को मैच जीता दिया हो. अश्विन ने जिस तरह से उत्सुकता दिखाई ठीक उसी प्रकार टी20 विश्वकप 2016 के फाइनल में मुश्फिकुर रहीम ने भी हार्दिक पंड्या की गेंद पर दो चौके माँरने के बाद इसी तरह जश्न मनाया था.

मैच खत्म होने से पहले जीत का जश्न मनाने लगे आर अश्विन, लोगों ने मुशफिकुर रहीम से की तुलना 2

सोशल मीडिया अश्विन को जीत से पहले जश्न मनाने के लिए जमकर ट्रोल किया. पहली दो गेंदों में दो चौके मारने के बाद अब तमिलनाडु की टीम को बाकी बजे चार गेंद पर चार रन की जरूरत थी. अगली दो गेंद पर सिर्फ 1 रन बने और पांचवीं गेंद पर अश्विन आउट हो गए. एम अश्विन आखिरी गेंद पर सिर्फ 1 रन बना पाए और कर्नाटक ने एक रन के अंतर से जीत हासिल कर इतिहास रच दिया.

कुछ इस तरह ट्रोल हुए रविचंद्रन अश्विन

Related posts