रविचंद्रन अश्विन ने हार के बाद भी की फाइनल मैच की तारीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कर्नाटक के खिलाफ 1 रन से मिली हार के बाद भावुक हुए आर अश्विन, सोशल मीडिया पर कही ये बात 

कर्नाटक के खिलाफ 1 रन से मिली हार के बाद भावुक हुए आर अश्विन, सोशल मीडिया पर कही ये बात

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल मैच कर्नाटक क्रिकेट टीम और तमिलनाडु क्रिकेट टीम के बीच रविवार को खेला गया. आखिरी ओवर तक चले इस रोमांचक मुकाबले में तमिलनाडु की टीम को मात्र एक रन से निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा. इस निराशाजनक हार के बाद तमिलनाडु टीम के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट किया.

घरेलू स्तर पर इतना रोमांचक मैच देखकर अश्विन ने किया पोस्ट

कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच खेला गया फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. इस मैच में कर्नाटक की टीम ने तमिलनाडु को एक रन से हरा दिया. इस कांटे की टक्कर के बारे में रनरअप टीम के रविचंद्रन अश्विन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, कल रात खेले गए फाइनल मैच जैसे खेल के बाद सुबह उठना काफी मुश्किल होता है… लेकिन घरेलू स्तर पर इतना तेज खेल देखकर वाकई आनंद की बात है… खैर दोनों ही टीमों ने अच्छा खेला…

रविचंद्रन अश्वनि ने खेली 16 रन की पारी

रविचंद्रन अश्विन

टीम इंडिया के टेस्ट स्पेसलिस्ट स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई घरेलू सीरीज के बाद अपनी घरेलू तमिलनाडु की टीम से जुड़ गए. पहले उन्होंने राजस्थान के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में 1 विकेट लिया और 31 रन की शानदार पारी खेली. वहीं रविवार को कर्नाटक के साथ खेले गए फाइनल मैच में अश्विन ने गेंदबाजी करते हुए 34 रन देकर 2 विकेट्स लिए और बल्ले से भी नाबाद 16 रन बनाए. हालांकि उनकी टीम को हार का मुंह देखना पड़ा.

1 रन से मिली तमिलनाडु को हार

तमिलनाडु टीम

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में कर्नाटक की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मनीष पांडे की 60 रनों की तूफानी पारी की मदद से 180 रन बोर्ड पर लगाए. जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी तमिलनाडु की टीम 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 179 रन ही बना सकी और मैच एक रन से हार गई.

बताते चलें इससे पहले विजय हजारे ट्रॉफी का फाइनल भी इन्ही दोनों टीमों के बीच खेला गया था. वहां भी तमिलनाडु की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था.

Related posts