आर अश्विन पहुंचे सुपरस्टार कमल हसन की पार्टी में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तमिलनाडू के सुपरस्टार कमल हासन ने की राजनीतिक पार्टी की शुरूआत तो ये क्या कह गये रविचन्द्र अश्विन 

तमिलनाडू के सुपरस्टार कमल हासन ने की राजनीतिक पार्टी की शुरूआत तो ये क्या कह गये रविचन्द्र अश्विन

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज रविचन्द्रन अश्विन टेस्ट क्रिकेट में तो भारतीय टीम के सबसे महत्वपूर्ण गेंदबाज हैं लेकिन जहां तक सीमित ओवर की क्रिकेट की बात करे तो रविचन्द्रन अश्विन पिछले कुछ समय से बिल्कुल ही बाहर हैं। अश्विन को टी-20 क्रिकेट और वनडे क्रिकेट के लिए भारतीय टीम में मौका नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में जब पूरी भारतीय टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं तो वहीं अश्विन भारत में अपने गृहराज्य तमिलनाडू में ही हैं।

हर्षल गिब्स के बाद रविचन्द्रन अश्विन ने दिया कमल हासन को लेकर दिया प्रतिक्रिया

अश्विन भारतीय टीम में तो नहीं हैं ऐसे में इन दिनों क्या कर रहे हैं ये भी एक बड़ा सवाल है। तो आपको हम बता दें कि अश्विन अपने परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं। अश्विन इससे साथ ही इन दिनों अलग-अलग प्रतिक्रियाओं को साझा करने का भी काम कर रहे हैं। अभी हाल ही में अश्विन ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्षल गिब्स को लेकर कमेंट किया था जिसके बाद अब तमिलनाडू के सुपर स्टार कमल हासन के राजनीतिक क्षेत्र में प्रवेश करने को लेकर अपनी राय दी है।

सुपरस्टार कमल हासन ने शुरू की अपनी नई राजनीतिक पार्टी

आपको बता दें कि बॉलीवुड के साथ ही तमिलनाडू के सुपर स्टार के तौर पर जाने जाने वाले एक्टर कमल हासन ने बुधवार को राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखा और अपने इस नई पारी को लेकर जहां कमल हासन बड़े ही उत्साहित हैं और वो अपने राजनीतिक सफर के लिए अपने पूरे राज्य में राज्यव्यापी दौरा करेंगे।

कमल हासन इसकी शुरूआत भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के गृहनगर रामेश्ववरम से शुरू करेंगे। जो खुद कमल हासन के गृह नगर रामनाथपुरम से होती हुई दूसरे शहरों के लिए जाएगी।

अश्विन ने ट्वीट कर कमल हासन की राजनीतिक पार्टी की लॉंचिग को लेकर रखी अपनी राय

रविचन्द्रन अश्विन ने कमल हासन के द्वारा राजनीतिक सफर की शुरूआत करने को लेकर ट्वीट किया और अपनी प्रतिक्रिया दी। रवि अश्विन ने ट्वीट में लिखा कि “एक ऐसा दिन जहां पर तमिलनाडू के एक और सुपरस्टार ने अपनी राजनीतिक पार्टी की लॉंचिंग आज शाम को की। राजनीतिक दशा बड़े पैमाने पर बदलाव करने पर निर्धारित है।”

Related posts

Leave a Reply