एशिया कप 2016: आज वारिश डाल सकती है मैच में खलल

SAGAR MHATRE / 24 February 2016

एशिया कप की शुरूआत से पहले बांग्लादेश के ढाका में बारिश और तेज हवाओं ने मैच पर संकट डाला है. हर जगह पानी ही पानी जम गया है, और आज रात में भी भारी बारिश की आशंका है. फिलहाल ढाका में मौसम काफी खराब चल रहा है, और ये मौसम मैच में खलल डाल सकता है.

आज एशिया कप की शुरूआत भारत और बांग्लादेश के बीच मैच से होने वाली है, लेकिन बारिश के चलते आज के मैच पर संकट के बादल है. और इस वजह से भारत और बांग्लादेश के खिलाडियों को बारीश देखकर ही समय बिताना पड सकता है.

आज सुबह ढाका में भारी बारिश और तेज हवाएं चली. ढाका में रहने वाले एक व्यक्ती ने कहा,कि बारिश और तेज हवाएं यहां चल रहीं है, लेकिन धुप भी अच्छी खिली हुई है.

टी ट्वेंटी विश्वकप के चलते इस बार एशिया कप टी ट्वेंटी फॉरमेट में खेला जा रहा है, और सभी एशियाई टीमों के लिए ये बडा टूर्नामेंट है. भारत एशिया कप का सबसे मजबूत दावेदार है, तो बांग्लादेश भी अपने दर्शकों के सामने जीतना चाहेगी.

 

बांग्लादेश के कप्तान मोर्ताजा ने कहा, हम भारत को पिछले साल की तरह हराना चाहेंगे, और एक अपसेट करना चाहेंगे.

मोर्ताजा ने मुस्तफिजूर की तारिफ करते हुए कहा, मुस्तफिजूर एक शानदार गेंदबाज है, और उनके पास काफी वैरायटी है. उनकी गेंदबाजी को पढना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं है. अब उनको खुदपर कितना विश्वास है ये देखना होगा.

अब इस मैच के लिए हमे दुआ मांगनी होगी की बारीश ना आए.

Related Topics