asia cup 2022 ind vs pak match

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज 27 अगस्त को श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान मुकाबले से हुआ, जहां अफगानिस्तान ने श्रीलंका को 8 विकेट से शिकस्त दे दी। इस टूर्नामेंट का महामुकाबला आज यानी कि 28 अगस्त को खेला जाने वाला है। भारत-पाक महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बात करते हुए अपना अनुभव साझा किया। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली तक सभी आगे आकर अपना अनुभव शेयर करते हुए दिखे।

मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने साझा किया अनुभव

Asia Cup 2022: भारतीय खिलाड़ियों में है जोश या फिर उड़ चुका है होश? महामुकाबले से पहले बताया अपना अनुभव 1
महामुकाबले से पहले खिलाड़ियों ने शेयर किया अनुभव

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का दूसरा मुकाबला रविवार 28 अगस्त को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला है। इस ब्लॉकबस्टर मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने अपना अनुभव फैंस के साथ शेयर किया जिसमें विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा भी शामिल थे। जहां रोहित शर्मा ने इस मुकाबले को चैलेंजिंग बताया तो वहीं विराट कोहली का मानना है कि ये बस एक अन्य मैच है, लेकिन क्राउड बहुत ज्यादा होगा।

रोहित शर्मा ने बताया चैलेंजिंग मुकाबला

Rohit Sharma
Rohit Sharma

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के भारत-पाक महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने फैंस से अपना अनुभव शेयर करते हुए इस मुकाबले को चैलेंजिंग बताया है। उन्होंने कहा-

“हमारा मैच 28 अगस्त को है और हम कोशिश करेंगे कि वर्तमान में रहें। तैयारियों के लिहाज से हमने कोई कमी नहीं छोड़ी है। हम विरोधी टीम के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हमको एक टीम के तौर पर क्या करना है, ये महत्वपूर्ण है। ये एक टीम है, जिसके खिलाफ हमें अच्छा खेलना है और मैच जीतना है। ये चैलेंजिंग जरूर होने वाला है। इसमें कोई संदेह नहीं है।” 

रोहित शर्मा के अलावा टीम के उपकप्तान के एल राहुल ने भी अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा-

“ये बड़ा अवसर है कि हम पाकिस्तान के खिलाफ 2-3 मैच खेलेंगे। निश्चित रूप से ये हाई प्रेशर गेम है।”

कोहली ने मुकाबले को माना एक अन्य मैच

Virat Kohli
Virat Kohli

विराट कोहली इस मुकाबले के दौरान अपना 100वां इंटरनेशनल टी20 मुकाबला खेलने वाले हैं। इस मैच से पहले उन्होंने फैंस से अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा-

“एक खिलाड़ी के तौर पर मैंने कई बार कहा है कि जब हम मैदान पर जाएंगे तो ये हमारे के लिए एक अन्य मैच की तरह होना चाहिए। बाहर का वातावरण आपको खींचेगा, लेकिन आपको इंजॉय करना है।”

उनके अलावा टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के महामुकाबले से पहले अपना अनुभव साझा करते हुए बताया-

“जब मैं बड़ा हो रहा था तो हर कोई भारत और पाकिस्तान के मैच के बारे में बात करता था कि ये महामुकाबला है, लेकिन हम सोचते हैं कि ये एक मैच है।”

यहां देखे वीडियो

One reply on “Asia Cup 2022: भारतीय खिलाड़ियों में है जोश या फिर उड़ चुका है होश? महामुकाबले से पहले बताया अपना अनुभव”

Comments are closed.