Asia Cup 2022 pak fans sing abhi na jao chhod kar for indian fans video viral

Asia Cup 2022: भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच सुपर 4 का पांचवां मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था जहाँ टीम इंडिया ने इस मुकाबले को 101 रनों से अपने नाम किया था। भारत के एशिया कप 2022 से बाहर होने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी फैंस, भारतीय फैंस को अनोखे अंदाज में अलविदा कह रहे हैं।

गाना गा कर पाक फैंस ने भारतीय फैंस को दी विदाई

टीम इंडिया अब एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से बाहर हो चुकी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी फैंस, भारतीय फैंस को अनोखे अंदाज में अलविदा कह रहे हैं। वीडियो में पाक फैंस, भारतीय फैंस को गाना गा कर विदाई दे रहे हैं। वीडियो में पाक फैंस गाना गा रहे हैं, ‘अभी ना जाओ छोड़कर के दिल अभी भरा नहीं।’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आप भी देखिये यह वीडियो।

अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ जीत से खत्म हुआ भारत का सफर

IND vs AFG

गौरतलब है कि अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) आखिरी मैच खेला था। इस मुकाबले में कप्तान मोहम्मद नबी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने विराट कोहली के शतक और केएल राहुल के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए और अफ़ग़ानिस्तान को जीत के लिए 213 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में अफ़ग़ानिस्तान की टीम ने इब्राहिम ज़दरान की अर्धशतकीय 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाए।