एशिया कप 2022 में इन 4 भारतीय खिलाड़ियों का बेंच पर ही बैठकर खत्म हो सकता है पूरा टूर्नामेंट! 1

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारत की तरफ से 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया था। वहीं तीन ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें इस टूर्नामेंट के लिए टीम के स्कॉड में जगह तो नहीं दी गयी लेकिन स्टैंडबाई में जरूर रखा गया है। भारत इस टूर्नामेंट अपने शुरूआती दो मुकाबले जीतने में कामयाब रही लेकिन टीम का अच्छा प्रदर्शन के बावजूद 5 ऐसे खिलाड़ी है जो इस टूर्नामेंट का पूरा सीजन बेंच पर ही बैठ कर समय काटने वाले हैं।

इन 5 खिलाड़ियों को नहीं मिलेगा मौका

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज शनिवार यानी की 27 अगस्त से ही हो चुका है। पाकिस्तान और हांगकांग को हराकर भारत दो मुकाबले भी जीत चुकी है। बता दें कि इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया की तरफ से 15 सदस्यीय टीम का ऐलान हुआ और उसके अलावा 3 खिलाड़ियों को स्टैंडबाई में भी रखा गया है। उनमें से 5 ऐसे भी खिलाड़ी है जिसे ये पूरा टूर्नामेंट बेंच पर ही बैठकर निकालना पड़ेगा।

दीपक हुड्डा

Deepak Hooda
Deepak Hooda

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को भले ही एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए स्कॉड में शामिल किया गया है, लेकिन पूरे टूर्नामेंट में उनका खेलना लगभग नामुमकिन ही है। दीपक हुड्डा ओपनिंग से लेकर तीसरे नंबर तक और मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं लेकिन टीम के पास पहले से ही ओपनर के तौर पर के एल राहुल और रोहित शर्मा है तो वहीं तीसरे नंबर पर विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे हैं। मिडिल ऑर्डर की बात करें तो टीम के पास सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत/दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या जैसे बल्लेबाज शामिल है। ऐसे में टीम में उनकी जगह मुश्किल ही है।

श्रेयस अय्यर

Shreyas Iyer
Shreyas Iyer

श्रयस अय्यर ने पिछले कई मुकाबलों में अपने प्रदर्शन से सभी को बेहद ही निराश किया है, जिस वजह से उन्हें टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। वैसे तो उन्हें एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया और किसी के इंजर्ड या बाहर होने पर ही उन्हें मौका मिल सकता है, ऐसे में श्रेयस को भी ये पूरा टूर्नामेंट बेंच पर ही बैठकर निकालना पड़ सकता है।

रवि बिश्नोई

Ravi Bishnoi
Ravi Bishnoi

टीम इंडिया के पास फिलहाल युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा जैसे घातक स्पिनर मौजूद है। उन दोनों के अलावा टीम के पास अनुभवी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन भी है जिस वजह से युवा स्पिनर रवि बिश्नोई का टीम में जगह मिलना मुश्किल ही लग रहा है।

रविचंद्रन अश्विन

Ravichandran Ashwin
Ravichandran Ashwin

टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को भले ही एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए टीम इंडिया के स्कॉड में मौका दिया गया हो लेकिन उनके अलावा युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा को शामिल किया गया है जो कि इनदिनों काफी अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में रविचंद्रन अश्विन के लिए पूरे टूर्नामेंट में मौका मिलना मुश्किल साबित हो सकता है।

One reply on “एशिया कप 2022 में इन 4 भारतीय खिलाड़ियों का बेंच पर ही बैठकर खत्म हो सकता है पूरा टूर्नामेंट!”

Comments are closed.