सोशल मीडिया पर आसिफ अली ने किया इंजमाम उल हक का शुक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आसिफ अली ने खोला राज बेटी बीमार थी तो इंजमाम उल हक ने किया था उनके साथ कुछ ऐसा 

आसिफ अली ने खोला राज बेटी बीमार थी तो इंजमाम उल हक ने किया था उनके साथ कुछ ऐसा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के आक्रामक बल्लेबाज आसिफ अली का ऐसा मानना है, कि उनकी बेटी के इलाज के दौरान इंजमाम उल हक ने उनकी बहुत मदद की थी. गौरतलब है, कि विश्व कप शुरू होने से आसिफ अली की बेटी का कैंसर के चलते निधन हो गया था.

हाल में ही इंजमाम उल हक ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से मुख्य चयनकर्ता के पद से इस्तीफा दिया और उनके इस्तीफे के बाद ही आसिफ अली ने एक बड़ा खुलासा किया.

आसिफ ने कही यह बड़ी बात

आसिफ अली

इंजमाम उल हक के अपने पद से इस्तीफा देने के बाद आसिफ अली ने उनके लिए एक ट्वीट किया और कैप्शन देते हुए लिखा,

”जब इंजी भाई को यह बात पता चली, कि मेरी बेटी कैंसर की चौथी स्टेज में है, तब उन्होंने पीसीबी ऑफिस जाकर इलाज के लिए फंड्स जमा करने के लिए गुजारिश की. मैदान के अंदर और बाहर दोनों मामलों में आप रोल मॉडल हो.”

दो साल की उम्र में ही हो गई मौत

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि आसिफ अली की बेटी नूर फातिमा को कैंसर को बीमारी थी और उनका इलाज यूनाइटेड स्टेट में चल रहा था. नूर फातिमा का जब कैंसर के चलते निधन हुआ तब उनकी उम्र मात्र दो साल की थी और उस समय आसिफ अली पाकिस्तान की टीम के साथ इंग्लैंड के दौरे पर थे.

इंजमाम उल हक ने विश्व कप में पाकिस्तान के प्रदर्शन के बाद अपने पद से इस्तीफा दिया और अब पीसीबी में जल्द ही नए कोच के साथ साथ नए चयनकर्ता के नाम का भी ऐलान देखने को मिलेगा.

Related posts