नासिर हुसैन ने इन 2 खिलाड़ियों को बताया भारत के लिए महत्वपूर्ण

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

विश्व कप 2019: नासिर हुसैन ने इन 2 खिलाड़ियों को बताया भारत के लिए महत्वपूर्ण 

विश्व कप 2019: नासिर हुसैन ने इन 2 खिलाड़ियों को बताया भारत के लिए महत्वपूर्ण
LONDON, ENGLAND - JULY 14: Sky Sports commentary team Ian Ward, David Lloyd, Stuart Broad and Nasser Hussain during the 2nd ODI Royal London One-Day match between England and India at Lord's Cricket Ground on July 14, 2018 in London, England. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

आईसीसी विश्वकप के आगाज में चंद दिनों का ही समय बचा हुआ है. विश्वकप में 10 टीमें खिताब पर कब्जा जमाने के उद्देश्य से मैदान पर उतरेंगी. विश्वकप में दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे. इसके साथ ही वह अपनी टीम को जीताने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे. इंग्लैंड, के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने ऐसे 6 खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जो आगामी विश्वकप में अपनी टीमों के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं.

जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली मचा सकते हैं धमालः

हुसैन का मानना है कि टीम इंडिया से विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, विंडीज से क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, अफगान टीम से राशिद खान और इंग्लैंड टीम से कन विलियम्सन अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी के रुप में नजर आएंगे.

विंडीज टीम के उपकप्तान गेल के बारे में हुसैन का कहना है कि वह इस टूर्नामेंट में टीम के लिए कुछ खास करते हुए नजर आ सकते हैं. हुसैन ने स्काई स्पोर्टस से बातचीत करते हुए कहा आंद्रे रसेल विंडीज टीम के सेट अप से अलग खिलाड़ी हैं.

डेथ बालिंग अन्य टीमों के लिए खतराः

पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा कि एक और शीर्ष गेंदबाज है जो डेथ बालिंग के बादशाह हैं. बुमराह जिन्होंने टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण को बिल्कुल बदल कर रख दिया है. इस इवेंट में उनकी डेथ बालिंग टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती है.

वहीं विराट कोहली के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि वह टीम इंडिया के लिए तारणहार की भूमिका निभाएगा. हुसैन के अनुसार ये 6 खिलाड़ी इस विश्वकप में अपनी अलग ही छाप छोड़ने में सफल रहेंगे.

Related posts