भारतीय टीम के सेमीफाइनल में हार की तमिलनाडु के ज्योतिषी ने जनवरी में ही की थी भविष्यवाणी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: तमिलनाडु के ज्योतिषी ने जनवरी में ही की थी भविष्यवाणी सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड से हारेगा भारत 

WATCH: तमिलनाडु के ज्योतिषी ने जनवरी में ही की थी भविष्यवाणी सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड से हारेगा भारत

भारतीय टीम आईसीसी विश्व कप 2019 से बाहर हो चुकी है। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले प्रबल विजेता मानी जा रही भारतीय टीम ने ग्रुप मुकाबलों में चैंपियंस की तरह ही खेला लेकिन सेमीफाइनल में उसे हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 239 रन बनाये लेकिन भारतीय पारी 221 रनों पर सिमट गयी।

ज्योतिषी ने की थी भविष्यवाणी

भारतीय टीम के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बारे में तमिलनाडु के ज्योतिष ने जनवरी में ही भविष्यवाणी की थी। बालाजी हसन नाम के युवा ज्योतिष ने टीवी कार्यक्रम में यह बात कही थी।

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि सेमीफाइनल में भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम पहुंचेंगी। यही टीमें सेमीफाइनल में पहुंची थी।

सितारे भारत के पक्ष में नहीं

उन्होंने कहा था कि सितारे भारतीय टीम के पक्ष में नहीं हैं और इसी वजह से सेमीफाइनल में टीम को हार का सामना करना पड़ेगा। अब टूर्नामेंट में भी ऐसा ही हुआ है। डेक्कन क्रोनिकल के अनुसार उन्होंने कहा था

“हमारे सितारों को ऐसी प्रतिकूल स्थिति में रखा गया कि भारत जीत नहीं सका। बुध और राहु खेल क्षेत्र पर हावी हैं। 2019 विश्व कप इंग्लैंड में हो रहा है और सेमीफाइनल में भारत, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड हो सकते हैं। भारत और न्यूजीलैंड या भारत और इंग्लैंड एक दूसरे के खिलाफ खेल सकते हैं।”

यह टीम विजेता बनेगी

Image result for NZ cwc 2019

इसके साथ ही ज्योतिष बालाजी हसन ने यह भी कहा था कि न्यूजीलैंड विश्व कप को अपने नाम करेगा। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स में खेला जायेगा। उन्होंने कहा था कि केन विलियमसन प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी होंगे।

देखें वीडियो:

Related posts