सुरेश रैना ने तमिल अभिनेता सूर्या शिवकुमार से CSK में अपना पसंदीदा खिलाड़ी पूछा, तो उन्होंने दिय़ा ये जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुरेश रैना ने सिंघम फेम अभिनेता सूर्या से पूछा उनका पसंदीदा क्रिकेटर, मिला ये जवाब 

सुरेश रैना ने सिंघम फेम अभिनेता सूर्या से पूछा उनका पसंदीदा क्रिकेटर, मिला ये जवाब

आईपीएल के कारण फिल्म की दुनिया और क्रिकेट की दुनिया में लगातार संबंधो में इजाफा हुआ है, बालीवुड और क्रिकेट की दुनिया में शुरुआत से ही जुगलबंदी देखने को मिली है. तमिल अभिनेता जो कि अपनी आगामी फिल्म के एनजीके के लिए पूर्ण रुप से तैयार है. इस दौरान सुरेश रैना ने उनसे कुछ पूछा जिसका जवाब काफी मजाकिया मिला.

इन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग शुरु की. इस दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी लाइव वीडियो में उपस्थिति दर्ज कराई. सूर्या ने इस फेसबुक लाइव में अपने प्रशंसको से इस लाइव वीडियो में कुछ भी पूछने के लिए कहा. इस दौरान सुरेश रैना ने एक दिलचस्प सवाल किया.

सुरेश रैना ने फेसबुक लाइव में पूछा ये सवालः

अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर उन्होंने लाइव वीडियो पर सूर्या से एक सवाल किया. कहा कि आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है और क्यों.

तो इसके जवाब में उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया और कहा कि ये आप क्या कह रहे हैं? यह अविश्वनीय है, आप जानते हैं कि यह आपका समय था, और आप ऐसा करने में सक्षम है. निश्चित रुप से उन्होंने कहा कि मुझे पारदर्शिता बनाए रखनी होगी, इसके लिए मुझे जवाब भी देना होगा. कहा कि माही पहले खिलाड़ी हैं  जिनसे मैं मिला था, इसके बाद आपसे मिलने का मेरे पास विकल्प था.

उन्होंने कहा कि मैं अभी भी एक-दूसरे के साथ क्लिक की गई तस्वीरों को संजोता रहता हूं, इस दौरान मैंने चेन्नई के प्रशंसक के नाते पूरे सीजन में खेल का लुत्फ उठाया. बता दें कि इस बार फाइनल में मुंबई ने चेन्नई की टीम को 1 रन से हराकर खिताब को चौथी बार अपने नाम कर लिया.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts