केएल राहुल की तस्वीर पर अथिया शेट्टी ने किया दिल वाला कमेंट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केएल राहुल की तूफानी पारी पर आथिया शेट्टी के इस कमेंट ने दी अफेयर के अफवाहों को हवा 

केएल राहुल की तूफानी पारी पर आथिया शेट्टी के इस कमेंट ने दी अफेयर के अफवाहों को हवा

केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारत ने राजकोट वनडे में ऑस्ट्रेलिया की टीम को 36 रन से हरा दिया था. राहुल ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 52 गेंदों पर 80 रन की पारी खेली थी. अपनी इस शानदार पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए थे. अपनी विकेटकीपिंग से भी उन्होंने टीम के लिए शानदार योगदान दिया था.

केएल राहुल की तस्वीर पर अथिया शेट्टी का दिल वाला कमेंट

केएल राहुल की तूफानी पारी पर आथिया शेट्टी के इस कमेंट ने दी अफेयर के अफवाहों को हवा 1

भारतीय टीम की जीत के बाद केएल राहुल ने सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें शेयर की है. उनके द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर पर बॉलीवुड अभिनेत्री व दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की पुत्री आथिया शेट्टी ने कमेंट किया है. दरअसल, आथिया शेट्टी ने केएल राहुल की तस्वीर पर दिल वाला कमेंट किया है.

केएल राहुल की तूफानी पारी पर आथिया शेट्टी के इस कमेंट ने दी अफेयर के अफवाहों को हवा 2

अफेयर की चर्चा को और मिल गई हवा

सुनील शेट्टी की पुत्री अथिया शेट्टी और भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल के अफेयर की चर्चा जोरो पर है. दोनों ही एकसाथ कई बार स्पॉट भी हो चुके हैं. हालांकि अब तक मीडिया के सामने दोनों ने अपने रिश्ते को कबूला नहीं है. हालांकि आथिया के दिल वाले कमेंट की वजह से इन दोनों के अफेयर की चर्चा को और हवा मिल गई है. कुछ दिन पहले ही केएल राहुल ने टेलीफोन बूथ से आथिया शेट्टी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी.

राहुल का नाम अन्य अभिनेत्रियों से भी जुड़ चूका

केएल राहुल की तूफानी पारी पर आथिया शेट्टी के इस कमेंट ने दी अफेयर के अफवाहों को हवा 3 केएल राहुल का नाम निधि अग्रवाल और अलिया भट्ट की फ्रेंड आकांशा रंजन के साथ भी जोड़ा जा चूका है. वहीं वह पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री सोनम बाजवा के साथ भी अफेयर को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. कुछ समय पहले, अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने इन अफवाहों के बारे में चिंता जाहिर की थी.

उन्होंने अपने बयान में कहा था, कि वह मीडिया में चल रही इन अटकलों पर नजर नहीं रखती है. उन्होंने कहा कि वह इस तरह की रिपोर्टों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहती है.

उन्होंने कहा, कि वह अपने निजी जीवन में जो करती है वह दूसरे लोगों के लिए व्यवसाय नहीं होनी चाहिए. दोस्ती और परिवार के रिश्ते निजी होते हैं, इसलिए मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहती हूं.

Related posts