//

अथिया शेट्टी ने केएल राहुल को दी जन्मदिन की ऐसी बधाई अफेयर की खबरों को मिला और हवा

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं. इनके जन्मदिन के अवसर पर इनके कई ख़ास दोस्त और साथी क्रिकेटरों ने इन्हें सोशल मीडिया के जरिये जन्मदिन की बधाई दी है. बता दें, कि केएल राहुल ने न्यूजीलैंड दौरे में शानदार खेल दिखाया था और टी-20 सीरीज में ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ का ख़िताब भी जीता था.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

ख़ास अंदाज में अथिया शेट्टी ने दी राहुल को जन्मदिन की बधाई

अथिया शेट्टी ने केएल राहुल को दी जन्मदिन की ऐसी बधाई अफेयर की खबरों को मिला और हवा 1

इनदिनों सुनील शेट्टी की पुत्री अथिया शेट्टी और भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल के अफेयर की चर्चा जोरो पर है. दोनों ही एकसाथ कई बार स्पॉट भी हो चुके हैं. इसी बीच अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के जन्मदिन के अवसर पर अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर और कैप्शन पोस्ट किया है, जिससे इन दोनों के अफेयर की चर्चा को और हवा मिल गई है.

हैप्पी बर्थडे माई पर्सन

अथिया शेट्टी ने केएल राहुल को दी जन्मदिन की ऐसी बधाई अफेयर की खबरों को मिला और हवा 2

अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे माई पर्सन ” केएल राहुल ने भी आथिया के कमेंट का जवाब देते हुए दिल की 3 इमोजी उन्हें भेजी है.  अथिया शेट्टी के इस पोस्ट पर हार्दिक पांड्या और सानिया मिर्जा ने भी कमेंट किये हैं.

 

View this post on Instagram

 

happy birthday, my person 🤍 @rahulkl

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

 

सोशल मीडिया में खुलकर कर रहे अब प्यार का इजहार

अथिया शेट्टी ने केएल राहुल को दी जन्मदिन की ऐसी बधाई अफेयर की खबरों को मिला और हवा 3

अथिया शेट्टी और केएल राहुल भले ही मीडिया में अपने रिश्तों की बात अब तक ना कबुली हो, लेकिन सोशल मीडिया में दोनों खुलकर अपने प्यार का संकेत देते हैं.

कुछ समय पहले टेलीफोन बूथ से केएल राहुल ने आथिया शेट्टी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में केएल राहुल ने मजेदार कैप्शन भी डाला है. दरअसल, हेरा-फेरी फिल्म में जिस प्रकार सुनील शेट्टी हेलो देवी प्रसाद बोलते थे. कुछ इसी प्रकार से केएल राहुल ने भी अपना कैप्शन रखा है. उन्होंने लिखा, हेलो देवी प्रसाद…?

कुछ समय पहले, अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के साथ अपने रिश्तों को लेकर एक बयान में कहा था, कि वह मीडिया में चल रही इन अटकलों पर नजर नहीं रखती है. उन्होंने कहा कि वह इस तरह की रिपोर्टों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहती है.

उन्होंने कहा, कि वह अपने निजी जीवन में जो करती है वह दूसरे लोगों के लिए व्यवसाय नहीं होनी चाहिए. दोस्ती और परिवार के रिश्ते निजी होते हैं, इसलिए मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहती हूं.