//

खेल जगत में दोस्ती की 6 बदनाम करने वाली कहानियां, जब दोस्त की पत्नी से कर ली गई शादी

खेल जगत
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

खेल जगत में 2 खिलाड़ियों के दोस्ती के किस्से अकसर देखने को मिलते हैं. भारतीय टीम में भी ऐसे कई खिलाड़ी है, जिसके दोस्ती के किस्से जग जाहिर हैं. इसके आलावा टेनिस स्टार कैरोलिन वोज्नियाकी और मरिया शारापोवा की दोस्ती के किस्से भी कई बार सुनने को मिले हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

कुछ लोगो की दोस्ती बहुत लंबे समय तक चलती है. लेकिन कुछ लोगो के रिश्ते बहुत ज्यादा नहीं चल पाते हैं. जिसका कारण होता है, किसी एक का दूसरे दोस्त को दगा देना. जिसके बाद से उन दोनों की दोस्ती अचानक से ही नफरत में बदल जाती है. जो सबसे बुरा होता है.

आज हम आपको ऐसे ही 6 दोस्तों के बारें में बताएँगे. जिसमें लड़की के चक्कर में एक दूसरे को दगा दे दिया. ऐसा करने वाले कोई एक आम व्यक्ति नहीं थे. बल्कि खेल जगत के बहुत बड़े नामों में से एक रहे थे. इस लिस्ट में एक भारतीय नाम भी शामिल नजर आ रहा है.

1. दिनेश कार्तिक को दोस्त से मिला धोखा

खेल जगत में दोस्ती की 6 बदनाम करने वाली कहानियां, जब दोस्त की पत्नी से कर ली गई शादी 1

एक समय तमिलनाडु के क्रिकेटर दिनेश कार्तिक और मुरली विजय अच्छे दोस्त हुआ करते थे. दोनों खिलाड़ियों ने एक साथ प्रथम श्रेणी क्रिकेट में शुरुआत किया. आईपीएल में भी दोनों खिलाड़ी कुछ समय एक साथ खेले, लेकिन अब दोनों एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते हैं.

दिनेश कार्तिक ने वर्ष 2007 में अपने बचपन की दोस्त निकिता से शादी किया, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक कायम नहीं रह पाया. वर्ष 2012 आईपीएल के दौरान कार्तिक और निकिता साथ-साथ कई जगह घुमे, इसी दौरान निकिता का अफ़ेयर कार्तिक के दोस्त मुरली विजय से हो गया.

विजय और निकिता के अफ़ेयर के बारे में जैसे ही कार्तिक को पता चला, तभी उन्होंने निकिता से तलाक ले लिया, तलाक के दौरान निकिता प्रेग्नेंट थी. कार्तिक से तलाक के बाद निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली थी. वर्ष 2015 में दिनेश कार्तिक ने स्क्वैश स्टार दीपिका पल्लीकल से शादी किया.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse