WORLD CUP 2019: मशहुर कॉमेडियन अतुल खत्री ने बनाया धोनी का मजाक, बताया कैसे रोकेंगे मुंबई की बारिश 1

मुंबई में इन दिनों लगातार बारिश हो रही हैं और इसको रोकने के लिए जाने माने स्टैंड अप कॉमेडियन अतुल खत्री ने एक दिलचस्प सुझाव दिया हैं. अतुल खत्री के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही मुंबई की बारिश पर लगाम लगा सकते हैं. मौजूदा समय में दिग्गज एमएस धोनी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड और वेल्स में खेले जा रहे आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप में व्यस्त हैं.

अतुल खत्री ने किया यह ट्वीट 

WORLD CUP 2019: मशहुर कॉमेडियन अतुल खत्री ने बनाया धोनी का मजाक, बताया कैसे रोकेंगे मुंबई की बारिश 2

मुंबई की तेज बारिश को देखते हुए अतुल खत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”धोनी को मुंबई लाओ… केवल वह ही एकमात्र ऐसे शख्स हैं जो मुंबई की बाढ़ को धीमा कर सकते हैं.”

WORLD CUP 2019: मशहुर कॉमेडियन अतुल खत्री ने बनाया धोनी का मजाक, बताया कैसे रोकेंगे मुंबई की बारिश 3

कसा धोनी की बल्लेबाजी पर तंज 

WORLD CUP 2019: मशहुर कॉमेडियन अतुल खत्री ने बनाया धोनी का मजाक, बताया कैसे रोकेंगे मुंबई की बारिश 4

अतुल खत्री ने एक तरह से महेंद्र सिंह धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर तंज कसा हैं. वर्ल्ड कप के पिछले कुछ मैचों में एमएस धोनी ने बहुत धीमी बल्लेबाजी कर मध्यक्रम में टीम इंडिया की परेशानियाँ बढ़ाई हैं.

अफगानिस्तान के विरुद्ध महेंद्र सिंह धोनी 27वें ओवर में नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आये थे और इस मैच में धोनी ने 52 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 28 रन बनाये थे. इतना ही नहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ भी धोनी ने काफी धीमी शुरुआत की थी, लेकिन अंत में 61 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाने में सफल रहे थे.

मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ रविवार, 30 जून को हुए मैच में एमएस धोनी की बल्लेबाजी की बहुत ज्यादा आलोचना हुई थी. मैच में धोनी ने 339 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 31 गेंदों में नाबाद रहते हुए 42 रन बनाये थे. धोनी ने 42 रन जरुर बनाये, लेकिन वह एक बार भी जीत के उद्देश से बड़े शॉट्स लगाते नजर नहीं आये.

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.