ऑडी गाड़ियों के फैन विराट कोहली की खरीदी एक और नई कार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑडी गाड़ियों के फैन विराट कोहली ने खरीदी एक और नई कार 

ऑडी गाड़ियों के फैन विराट कोहली ने खरीदी एक और नई कार

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में हम लोगों को काफी कुछ पता है। मसलन, उन्हें किस गेंदबाजों को मारने में सबसे ज्यादा मजा आता, किसे खेलने में सबसे ज्यादा परेशानी होती है, उन्हें क्या पसंद है, क्या आदत है। उनकी सबसे पसंदीदा चीजों में से एक कार है। विराट कोहली कार के काफी शौकिन इंसान हैं। कार में से भी उन्हें जर्मनी की कार निर्माता ऑडी के बहुत बड़े फैन हैं। ऑडी की कार उन्हें काफी पसंद है।

ऑडी गाड़ियों के फैन विराट कोहली ने खरीदी एक और नई कार 1

विराट की नई ऑडी

ऑडी गाड़ियों के फैन विराट कोहली ने खरीदी एक और नई कार 2

यही कारण है कि पहले से 5 ऑडी गाड़ियों होने के बाद भी विराट ने एक और नई गाड़ी ले ली है। विराट के पास ऑडी आर 8 एलएमएक्स लिमिटेड एडीशन, ऑडी आर 8 वी 10, ऑडी ए 8 एल डब्ल्यू 12 क्वाट्रो, ऑडी एस 6, ऑडी क्यू 7 4.2 टीडीआई, टोयोटा फॉर्च्यूनर और रेनॉल्ट डस्टर समेत 7 लक्जरी गाड़ियां पहसे से ही थी। अब उन्होंने एक और नई गाड़ी बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी भी खरीद ली है।

ऑडी गाड़ियों के फैन विराट कोहली ने खरीदी एक और नई कार 3

 

ऑडी गाड़ियों के फैन विराट कोहली ने खरीदी एक और नई कार 4

युवराज और सहवाग के पास भी बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी

ऑडी गाड़ियों के फैन विराट कोहली ने खरीदी एक और नई कार 5

एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली की यह नई गाड़ी उनके भाई विकास कोहली के नाम पर रजिटर्ड हैं और नि:संदेह विराट उसके दूसरे मालिक हैं। विराट कोहली के अलावा बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी भारतीय टीम के दो खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह के पास भी है।

35 मंजिल पर 34 करोड़ का घर

ऑडी गाड़ियों के फैन विराट कोहली ने खरीदी एक और नई कार 6

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा से शादी करने वाले विराट कोहली ने कुछ दिन पहले मुंबई में वर्ली के ओमकार 1973 टॉवर में एक लक्जरी अपार्टमेंट को कैंसल किया था जिसकी कीमत 34 करोड़ रुपए थी। बता दें कि जून 2016 में विराट ने ओमकार टॉवर में 7,171 स्वायर फीट का एक फ्लैट बुक किया था। जिसे उन्होंने हाल ही में कैंसल कर दिया था।

ऑडी गाड़ियों के फैन विराट कोहली ने खरीदी एक और नई कार 7

ओमकार रील्टर्स एंड डेवलपर्स के एक सूत्र के मुताबिक डॉ. एनी बेसेंट रोड के पास एक समुंद्र किनारे गगनचुंबी 35वें मंजिल पर मौजूद इस अॉपर्टमेंट के लिए विराट कोहली को 15 लाख रुपए महीने किराया देना पड़ रहा था जिसे उन्होंने अब कैंसल कर दिया है।

Related posts

Leave a Reply