AUS-A-W vs IND-A-W: इंडिया ए को करीबी मुकाबले में मिली हार, देखें स्कोरकार्ड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUS-A-W vs IND-A-W: इंडिया ए को करीबी मुकाबले में मिली हार, देखें स्कोरकार्ड 

AUS-A-W vs IND-A-W: इंडिया ए को करीबी मुकाबले में मिली हार, देखें स्कोरकार्ड

इंडिया ए महिला टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ तीन मैचों की अनाधिकारिक वनडे सीरीज का आज अंतिम मुकाबला खेला गया। सीरीज के पहले मैच को इंडिया ए जबकि दूसरे मैच को ऑस्ट्रेलिया ए ने अपने नाम किया था। इंडिया ए की कप्तान वेद कृष्णमूर्ति ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन टीम को मुकाबले में हार मिली।

इंडिया ए की बल्लेबाजी फ्लॉप

AUS-A-W vs IND-A-W: इंडिया ए को करीबी मुकाबले में मिली हार, देखें स्कोरकार्ड 1

पहले दोनों मैचों में विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाली सेफली वर्मा इस मुकाबले में बिना खाता खोले आउट हो गयीं। इसके दो गेंद बाद ही नुजहत परवीन भी बिना खाता खोले मोली स्ट्रानो का शिकार बनीं। दूसरे मैच में शतक बनाने वाली प्रिया पुनिया भी 13 रन ही बना सकीं।

देविका विद्या भी खाता नहीं खोल पाईं और तहलिया मैग्राथ की गेंद पर आउट हुई। कप्तान वेदा ने 35 रनों की पारी खेलकर टीम को मुश्किल से निकालने की कोशिश की। निचले क्रम दयालन हेमलता ने 20 और अनुराधा रेड्डी ने 45 रन बनाकर टीम को 150 रनों के पार पहुँचाया।

इंडिया ए ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 176 रन बनाये। 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आईं मनाली दक्षिणी ने 23 रनों की नाबाद पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया ए के लिए मोली स्ट्रानो ने 3, अनाबेल सदरलैंड और मैग्राथ ने 2-2 जबकि हीथर ग्राहम ने एक विकेट लिया।

निचले क्रम ने दिलाई जीत

AUS-A-W vs IND-A-W: इंडिया ए को करीबी मुकाबले में मिली हार, देखें स्कोरकार्ड 2

ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही और उन्होंने लगातार अपने विकेट खोये। सलामी बल्लेबाज तहलिया 4 रन बनाकर अनुजा पाटिल का शिकार बनीं। दूसरे विकेट के लिए जॉर्जिया रेडमायने और ब्रिजेट पैटरसन ने 47 रन जोड़े।

पैटरसन 21 रन बनाकर आउट हुईं वहीं हीथर ग्राहम अपना खाता भी नहीं खोल पाईं। 119 के स्कोर पर ऑस्ट्रेलिया ए ने अपने 7 विकेट खो दिए थे। यहाँ से इंडिया ए जीत की तरफ देख रही थी लेकिन एरिक बर्न्स और मोली स्ट्रानो ने ऐसा नहीं होने दिया।

दूसरे मुकाबले में 59 गेंदों में 107 रन बनाने वाली बर्न्स ने 52 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली। मोली के साथ 58 रनों की साझेदारी बनाकर उन्होंने अपनी टीम को 3 विकेट से जीत दिला दी। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ए ने तीन मैचों की सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

देखें स्कोरकार्ड:

AUS-A-W vs IND-A-W: इंडिया ए को करीबी मुकाबले में मिली हार, देखें स्कोरकार्ड 3 AUS-A-W vs IND-A-W: इंडिया ए को करीबी मुकाबले में मिली हार, देखें स्कोरकार्ड 4 AUS-A-W vs IND-A-W: इंडिया ए को करीबी मुकाबले में मिली हार, देखें स्कोरकार्ड 5

Related posts