ऑस्ट्रेलिया के ये 5 खिलाड़ी बन सकते हैं टीम इंडिया के लिए खतरा 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच 14 जनवरी से एकदिवसीय खेलने भारत दौरे पर आ रही है. पिछली बार ऑस्ट्रेलिया की टीम 2017 में भारत दौरे पर आई थी, जहां टीम इंडिया को 3-2 से हराकर एकदिवसीय सीरीज अपने नाम की थी.

इस सीरीज में दोनों ही टीमें पूरे आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेंगी, क्योंकि एक तरफ टीम इंडिया अपनी घरेलू सरजमीं पर जीत की  मजबूत दावेदारी पेश करेगी तो वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की टीम पिछले लंबे वक्त से जीत पर जीत दर्ज कर रही करके आत्मविश्वास से पूरी तरह भरी हुई है.

अब सोचने वाली बात ये है कि भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के किन खिलाड़ियों से टीम इंडिया को खतरा हो सकता है? तो आइए इस आर्टिकल में हम आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो इस दौरे में बन सकते हैं भारत के लिए खतरा….

   ऑस्ट्रेलिया के ये 5 खिलाड़ी भारत के लिए बन सकते हैं खतरा

1- डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया के ये 5 खिलाड़ी बन सकते हैं टीम इंडिया के लिए खतरा 2

एक साल के अंतरराष्ट्रीय बैन से वापस लौटे ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के बल्ले में रनों की भूख साफ नजर आ रही है. वॉर्नर ने आईसीसी विश्व कप 2019 में विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 3 शतकों की मदद से 647 रन बनाकर दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे.

हां, एशेज के दौरान वॉर्नर का बल्ला शांत दिखा लेकिन इसके बाद फिर उन्होंने बल्लेबाजी का शुरु किया और पाकिस्तान के खिलाफ एडीलेट टेस्ट में अपने टेस्ट करियर का पहला तिहरा शतक जड़ते हुए नाबाद 335 रनों की पारी खेली.

वॉर्नर जिस खतरनाक फॉर्म में हैं उससे भारतीय गेंदबाजों को खतरा जरुर हो सकता है. भारतीय परिस्थितियों में वॉर्नर ने खेले गए 5 एकदिवसीय मैचों में 49.00 के औसत और 1 शतक की मदद से 245 रन बनाए हैं. वहीं भारत के खिलाफ इस खिलाड़ी ने 16 मैचों में 46.13 के औसत और 2 शतक की मदद से 692 रन बनाए हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse