ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच इस समय पर शुरू होना पर्थ टेस्ट

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

AUSvIND : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा टेस्ट सुबह 5:30 नहीं, बल्कि इस समय पर होगा शुरू 

AUSvIND : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा टेस्ट सुबह 5:30 नहीं, बल्कि इस समय पर होगा शुरू
Image Credit By : Getty Images

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार टेस्ट मैचों की रोमांचक बॉर्डर गावस्कर टेस्ट श्रृंखला का आगाज हो चुका हैं. एडिलेड में खेला गया सबसे पहला टेस्ट भारतीय क्रिकेट टीम ने बेहद ही रोमांचक अंदाज में पूरे 31 रनों के अंतर से जीतकर अपने नाम किया.

एडिलेड टेस्ट में यादगार टेस्ट जीत दर्ज करने के बाद विराट एंड कंपनी ने चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 1-0 की अहम बढ़त बना ली हैं. दोनों देशों के बीच डोमेन टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार, 14 दिसम्बर से दुनिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेट स्टेडियम में से एक पर्थ के मैदान पर खेला जायेगा.

अब बारी पर्थ टेस्ट की… 

(Photo by : Getty Images)

एडिलेड में फतह हासिल करने के बाद भारतीय टीम कल 10 दिसम्बर को ही पर्थ के लिए रवाना हो गयी. जब से टीम इंडिया ने पहला टेस्ट मैच जीतकर आपने नाम किया हैं, तब से अन्य तीन टेस्ट मैचों को लेकर खेल प्रेमियों और दुनियाभर के तमाम क्रिकेट प्रेमियों के बीच इस श्रृंखला  लेकर अलग ही उत्साह और जोश देखने को मिल रहा हैं.

अब सभी की नजरे शुक्रवार, 14 दिसम्बर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट पर बनी हुई हैं. मगर दूसरे टेस्ट के शुरू होने से पहले हर एक खेल प्रेमी के लिए हम एक अहम खबर लेकर आये है. एक ऐसी खबर जो आपके लिए जानना बहुत ही आवश्यक है.

समय में होगा बड़ा बदलाव 

(Photo by : Getty Images)

चालिए हम आपको बताते हैं, कि वह अहम बात हैं क्या… दरअसल यह बात दूसरे टेस्ट मैच के समय को लेकर हैं. ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पर्थ टेस्ट सुबह 5:30 बजे नहीं, बल्कि सुबह 7:50 मिनट पर शुरू होगा. जी हाँ ! आप सभी को अब पर्थ टेस्ट का रोमांच देखने के लिए एकदम सुबह सुबह पांच बजे उठने की जरूरत नहीं.

यह वाकई में भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक बहुत ही बड़ी और अच्छी खबर भी है. पर्थ टेस्ट पर्थ के नये स्टेडियम में शुक्रवार, 14 दिसम्बर से मंगलवार, 18 दिसम्बर के दरमियाँ खेला जायेगा.

(Photo by : Getty Images)

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करे. साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करे. अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करे, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके.

Related posts