ऑस्ट्रेलिया की टीम सिडनी टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ मजबूत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया की टीम सिडनी टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंची 

ऑस्ट्रेलिया की टीम सिडनी टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंची

बॉक्सिंग डे टेस्ट में जीत दर्ज करने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सिडनी टेस्ट मैच में भी तीसरे दिन के समाप्ति पर अपना शिकंजा कस दिया है. तीसरे दिन के समाप्ति पर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी बढ़त को बहुत ज्यादा मजबूत कर लिया है. अब चौथे दिन वो बहुत ही आसानी से मैच जीतने के तरफ जा सकते हैं.

ऑस्ट्रेलिया की टीम पहुंची मजबूत स्थिति में

ऑस्ट्रेलिया की टीम सिडनी टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंची 1

सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने खुद को एक मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है. आज के दिन न्यूजीलैंड की टीम ने बिना विकेट गंवाए अपनी शुरुआत की थी. लेकिन नाथन लियोन ने मैच में 5 विकेट हासिल करके अपनी टीम को मैच में आगे कर दिया.

न्यूजीलैंड की टीम अपनी पहली पारी में मात्र 251 रनों पर ही आलआउट हो गयी. ग्लेन फिलिप ने मैच में उनके लिए 52 रन बनाये हैं. दिन का खेल खत्म होने पर टिम पेन की टीम ने अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट गवाए 40 रन बना लिए हैं. टिम पेन की टीम ने अब न्यूजीलैंड की टीम पर 243 रनों की बढ़त हासिल कर ली है.

ऑस्ट्रेलिया की टीम सिडनी टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंची 2

जीत के तरफ बढ़ रही है ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया की टीम सिडनी टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंची 3

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मार्नस लाबूशेन के 215 रनों के कारण अपनी पहली पारी में 454 रन बनाये थे. उनके अलावा स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 63 रन बनाये थे. इस मैच में टिम पेन की टीम 450 से बड़ा स्कोर खड़ा करके पारी घोषित करना चाहेगी.

जिसके बाद उन्हें जल्द से जल्द उन्हें आलआउट करके तीसरे मैच में भी जीत दर्ज करने का पूरा प्रयास करेगी. जिसके कारण वो इस सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम का सूपड़ा साफ़ करना चाहेगी. जिससे वो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भी अपनी स्थिति और मजबूत कर सके.

ऑस्ट्रेलिया की टीम सिडनी टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंची 4

क्लीन स्वीप करना चाहेगी ऑस्ट्रेलिया की टीम

ऑस्ट्रेलिया की टीम सिडनी टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंची 5

सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पर्थ के मैदान पर 296 रनों से जीत दर्ज की है. जबकि बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में टिम पेन की टीम ने 247 रनों से जीत दर्ज की थी. अब कुछ इसी तरह की परिस्थिति सिडनी के मैदान पर भी बन रही है. टिम पेन की टीम ने टेस्ट फ़ॉर्मेट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है.

Related posts