Australia and England players caught by police after Ashes Series

एशेज सीरीज (Ashes Series) खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ियों पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा और यह मुसीबत खड़ी हुई सिर्फ एक पार्टी की वजह से और इस पार्टी में पुलिस की भी एंट्री हो गई। एशेज सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच होबार्ट में ही खेला गया था जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हराकर 146 रनों से जीत हासिल की थी।

पुलिस के हत्थे चढ़े क्रिकेटर

 Australia, England players ashes series

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के कुछ क्रिकेटर एशेज सीरीज (Ashes Series) खत्म होने के बाद पार्टी कर रहे थे। इसके साथ ही कुछ खिलाड़ियों ने हंगामा तक शुरू कर दिया जिसके बाद वहां पर पुलिस बुलानी पड़ी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस पार्टी में तीन कंगारू क्रिकेटर एलेक्स कैरी, ट्रेविस हेड और नाथन लियोन के अलावा इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और जेम्स एंडरसन शामिल थे। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने इनकी पार्टी बंद करवाई जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ खिलाड़ी खिलाड़ी टेस्ट किट यानी सफेद कपड़ों में हैं तो कुछ अभ्यास की किट में हैं। जब ज्यादा शोर की शिकायत मिली तो पुलिस को वहां पहुंचना पड़ा।  वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी खिलाड़ी होटल की छत पर बैठे हैं।

पुलिस ने सोने को कहा

गौतलब है कि पुलिस ने खिलाड़ियों पर कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि उन्होंने सभी क्रिकेटर्स को कहा कि वो जाकर सो जाएं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक महिला पुलिस कहते हुए नजर आ रही है, ”शोर बहुत ज्यादा हो रहा है। आपसे जाने के लिए कहा गया था इसलिए हम आ गए। यह समय सोने का है।  धन्यवाद, वो लोग पैकअप करना चाहते हैं।” पुलिस के इस फटकार के बाद सभी खिलाड़ी सीधा उठकर चले गए।  इसके साथ ही इस वीडियो में नाथन लॉयन को “कोई बात नहीं” कहते हुए सुना जा सकता है।  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस घटना की जानकारी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को भी मिल चुकी है।

ऑस्ट्रेलिया ने एशेस सीरीज पर जमाया कब्जा

Ashes series

आपको बता दें कि पांच मैचों की एशेज सीरीज (Ashes Series) में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 4-0 से पटखनी दी है जिसके बाद से इंग्लैंड क्रिकेट की चारों तरफ आलोचना भी हो रही है। इस टीम में बल्लेबाजों ने काफी निराश किया। कई पूर्व क्रिकेटर कोच क्रिस सिल्वरवुड और कप्तान जो रुट को उनके पद से हटाने की मांग भी कर रहे हैं।