मेलबर्न। ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ शुक्रवार को ब्रिस्‍बेन में होने वाले दूसरे वन-डे के लिए चौंकाने वाला फैसला लिया। मेजबान टीम ने ऑलराउंडर मिचेल मार्श की जगह तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्‍स को शामिल किया है।

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने मंगलवार को विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया- मिचेल मार्श को रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर होने वाले तीसरे वन-डे से पहले आराम देने का फैसला लिया गया है।

 

 

ऑस्‍ट्रेलिया टीम के चयनकर्ता रॉड मार्श ने कहा- ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट के लिए मिचेल मार्श विशेष क्रिकेटर हैं। आने वाले समय में ज्‍यादा क्रिकेट खेलनी है और ऐसे में हम उनके कार्यभार और करियर को लेकर चिंतित है। हमने यह फैसला इसलिए लिया ताकि वह अपने घरेलू मैदान पर्थ में अतिरिक्‍त समय बिता सके और गुरुवार को मेलबर्न के लिए उड़ाने भरने से पहले वह तरोताजा महसूस करें।

रॉड ने आगे कहा कि मिचेल मार्श की जगह 30 वर्षीय जॉन हेस्टिंग्‍स लेंगे। हेस्टिंग्‍स ने बिग बैश लीग में मेलबर्न स्‍टार्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया है और हमें उनकी क्षमताओं पर भरोसा है।



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    स्पेनिश लीग : रियल का विलारियल के साथ मैच 2-2 से ड्रॉ

    मेड्रिड, 20 मई; रियल मेड्रिड और विलारियल के बीच खेला गया स्पेनिश लीग मैच 2-2 से ड्रॉ रहा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार,...

    फीफा विश्व कप : 36 साल बाद विश्व कप में वापसी करेगा पेरू

    नई दिल्ली, 20 मई; करीब 36 साल बाद फीफा विश्व कप में वापसी करने वाली पेरू टीम के लिए यह मौका अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदों...

    स्पेनिश लीग : लेगानेस ने बेतिस को 3-2 से हराया

    मेड्रिड, 20 मई; लेगानेस ने स्पेनिश लीग में खेले गए रोमांचक मुकाबले में रियल बेतिस को 3-2 से मात दी। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट...

    अनकैप्ड खिलाड़ी रहते हुए इन पांच गेंदबाजों ने किया आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन,एक पर...

    आईपीएल 2018 का अब समाप्ति की ओर है। लगभग-लगभग आज शाम तक प्लेऑफ की सभी टीमें भी तय हो जाएंगी। इस सीजन जहां बल्लेबाजों...

    चेन्नई के खिलाफ संदीप लमिछाने को मिला ख़ास अवार्ड तो संदीप ने कही ये...

    आईपीएल के हर मैच में कोई न कोई खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर के एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लेता है. साथ ही अपने...