सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, महत्वपूर्ण खिलाड़ी चोट के चलते हो सकता है बाहर 1

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। ऑस्ट्रेलिया का सेमीफाइनल मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ 11 जुलाई को खेला जाएगा। इस मैच में एक बार फिर से विश्व कप जैसे बड़े स्टेज पर क्रिकेट की दो सबसे पुरानी प्रतिद्वंद्वी टीमें आमने-सामने होंगी।

सेमीफाइनल मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम इस बात से चिंतित

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच इस विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल तो तय हो चुका है लेकिन इस सेमीफाइनल से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम को अपने अंतिम लीग मैच में बड़ा झटका लगा है।

सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, महत्वपूर्ण खिलाड़ी चोट के चलते हो सकता है बाहर 2

डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया का अंतिम लीग मैच शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला गया जहां कंगारू टीम के अनुभवी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को चोट के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा।

उस्मान ख्वाजा की चोट को लेकर फिंच ने कही ये बात

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान उस्मान ख्वाजा को हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई जिसके बाद उन्हें 5वें ही ओवर में रिटायर होना पड़ा। जिसके बाद वो मैच के आखिर में जरूरत को देखते हुए फिर से बल्लेबाजी करने पहुंचे।

सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, महत्वपूर्ण खिलाड़ी चोट के चलते हो सकता है बाहर 3

लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने भी उस्मान ख्वाजा की चोट को लेकर साफ शब्दों में कह दिया है कि उस्मान की चोट पूरी तरह से ठीक नहीं है और उनके बारे में सेमीफाइनल में खेलना पक्का नहीं कहा जा सकता है।

उस्मान की चोट को लेकर कप्तान फिंच दिख रहे हैं संस्पेंस में

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने उस्मान की चोट के साथ ही स्टोइनिस की तकलीफ को लेकर कहा कि

सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, महत्वपूर्ण खिलाड़ी चोट के चलते हो सकता है बाहर 4

“पूरी ईमानदारी से कहें तो उस्मान अच्छे नहीं लग रहे हैं। उन्होंने इससे पहले एक-दो हम्मियां की हैं और ऐसा ही लगता है। इसलिए रिप्लेसमेंट के बारे में तो हमारे पास बैठने और उस बारे में बात करने का समय नहीं है। मार्कस(स्टोइनिस) के बारे में बात करें तो उन्हें कुछ दर्द है। पूरी अपडेट नहीं मिलने के कारण हमें रिप्लेसमेंट के बारे में बात करना मुश्किल है। हम इसे रविवार को जान सकेंगे।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।